Home टेलीविजन

बेटी के कारण दयाबेन छोड़ने वाली हैं ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’!

Published:
SHARE

1/5दयाबेन के बिना कैसा होगा ये शो?

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और दयाबेन के फैंस के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन शो छोड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ दयाबेन अपनी बच्ची को समय देना चाहती हैं। यही वजह है कि वो शो से अलग हो सकती हैं। यह शो 26 जुलाई 2008 से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है।

2/5मेकर्स ने शुरू की नए चेहरे तलाश

खबरें ये भी हैं कि अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता दयाबेन के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स या दिशा का इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

3/5नवंबर 2017 में दिशा बनी थी मां

लगता है दिशा अपनी बेटी की देखभाल और परिवार में व्यस्त हैं। इसलिए वह शो में वापसी के लिए तैयार नहीं है। बीते साल नवंबर महीने में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी को जन्म देने के कुछ महीने बाद खबरे आई थीं कि दया शो में वापसी करेंगी। लेकिन सितंबर 2017 से अबतक वो शो में नहीं दिखाई दी हैं।

4/5दिशा के पति हैं चार्टेड अकाउंटेंट

जी हां, अभिनेत्री दिशा वकानी का पति मयूर पाडिया का एक्टिंग की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है। वह चार्टेड अकाउंटेंट हैं। दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।

5/5क्‍या कहना है शो के प्रोड्यूसर का

इस के प्रोड्यूसर अशित कुमार मोदी ने कहा, ‘अभी दिशा की बेटी को उनकी जरूरत है। क्योंकि वह अब भी काफी छोटी है। और हां, हमने उनसे शो में वापसी की बात भी नहीं की है। ना ही, दिशा ने इस शो को छोड़ने के बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया है।’