Home टेलीविजन

जून के इस तारीख से सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’

Published:
SHARE

1/9बॉक्स ऑफिस से पहले टीवी पर मचेगा धमाल

10-ka-dum

यूट्यूब पर भाई की फिल्म ‘रेस 3′ का ट्रेलर दबाकर देखा जा रहा है। अब फैंस से इस फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है। खैर, सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। बड़े पर्दे से पहले भाई टीवी पर गेम शो खिलाते नजर आएंगे। जी हां, फाइनली उनके पॉपुलर गेम शो ’10 का दम’ के नए सीजन की रिलीज डेट आ गई है। तो तैयार हो जाइए ‘दंबग खान’ के साथ खेल खेलने के लिए।

2/9इस दिन से शुरू होगा ’10 का दम’

’10 का दम’ का नया सीजन अगले महीने यानी जून की 4 तारीख से ऑन एयर होगा। यह शो हफ्ते में 5 दिन दिखाया जाएगा। हालांकि चैनल की तरफ से इसकी अधिकारिक घोषणा बाकी है। लेकिन इतना तय है कि सलमान के इस शो को चार जून से उतारने की तैयारी कर ली गई है।

3/9सलमान ने शुरू कर दीं तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते से सलमान खान मुंबई के फिल्म सिटी में बने शो के सेट पर शूटिंग और उससे जुड़ी तैयारी के लिए पहुंचेंगे। ये भी बताया जा रहा है कि इस शो को नौ बजे के प्राइम टाइम बैंड में उतारा जाएगा।

4/9आ चुके हैं शो के कई प्रोमो…

बता दें, हाल ही सलमान ने इस शो का प्रोमो जारी किया था। एक प्रोमो में वो अपने अंदाज में पूछ रहे हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियां पटाने के लिए अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं?

5/9मीका गाएंगे शो के लिए एक गाना

इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि सलमान ने एक प्रमोशनल म्यूजिक वीडियो शूट किया है। ’10 का दम’ के तीसरे सीजन के लिए शूट किए गए इस वीडियो में मीका सिंह का गाना होगा, जिन्होंने सलमान के लिए ‘ढिंका चिका …’ सहित कई हिट गाने गाए हैं।

6/915 जून को आ रही है ‘रेस 3’

15 जून को सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हो रही है और चैनल भी चाहता है कि उससे पहले शो शुरू हो जाए। ताकि कुछ सेलेब्स, सलमान के साथ जुड़ जाएं। इससे फिल्म का भी प्रमोशन होगा।

7/9‘केबीसी’ से है थोड़ा-थोड़ा कनेक्शन

बताया जा रहा है कि ’10 का दम’ का तीसरा सीजन अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तरह आम लोगों के साथ इंटरेक्टिव भी होगा। लोगों को शो में शामिल करवाने के लिए एक ऐप के जरिए सवाल भी पूछे जाएंगे। असली खेल में सलमान का ट्रेड मार्क डायलॉग, ‘कितने प्रतिशत भारतीय …’ जरूर सुनने को मिलेगा।

8/9इंटरनेशनल गेम शो का हिंदी वर्जन

सलमान खान का यह गेम शो इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो ‘पावर ऑफ 10’ का हिंदी वर्जन है। इसमें प्रतिभागी को सवालों का जवाब प्रतिशत में देना होता है। सभी सवालों के जवाब का सही आकलन (परसेंट) करने वाले को 10 करोड़ रुपये की इनामी राश‍ि दी जाती है। 2008 में प्रसारित इस शो के 51 एपिसोड दिखाए गए थे।

9/9कुछ याद आया…