Home टेलीविजन

फिर से गर्दिश में कपिल के सितारे, बंद होने वाला उनका शो

Updated: Apr 11, 2018 15:17 pm
SHARE

1/6अभी तो की वापसी

EXPOSED The Reason Why Sunil Grover is Not A Part of Kapil Sharma New Show News in Hindi

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 25 मार्च के दिन टीवी की दुनिया में एक लंबे समय के बाद वापसी की। लेकिन ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की खबर के मुताबिक जल्द ही उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ भी ऑफ एयर यानी कि बंद होने वाला है।

2/6कई बार कर चुके हैं शूटिंग कैंसल

kapil-sharma

जब से ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ आया है तब से कपिल कई दफा शो की शूटिंग कैंसल कर चुकी हैं। पहले ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी आ रही थी, तब वो नहीं आए। ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल की तबीयत फिर से ठीक नहीं है।

3/6ठीक होने के बाद कर सकते हैं शुरू

kapil sharma tax

सूत्रों के मुताबिक, अप्रैल के पूरे महीने इस शो की शूटिंग नहीं होगी। इसके बाद अगर कपिल की तबीयत में कोई सुधार होता है तो शो को आगे बढ़ाया जाएगा, वर्ना उसे ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

4/6टीआरपी भी है एक वजह

kapil sharma and sunil grover fight

कपिल शर्मा के इस शो की टीआरपी भी एक वजह हो सकती है। इसकी टीआरपी नहीं बढ़ रही। पहले भी ऐसा वाक्या देखने को मिले हैं जब टीआरपी ना बढ़ने के कारण कपिल परेशान हो जाते थे। एक दबाव सा पहले भी उनपर बना हुआ था।

5/6अभद्र भाषा के कारण चर्चा में

Kapil sharma Firangi

हालाही में कपिल ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने एक पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। बाद में कपिल ने उस पत्रकार और अपनी एक्स मैनेजर और उसकी बहन के खिलाफ भी एफआईआर की।

6/6अब क्या होगा कपिल का?

The Kapil Sharma Show To Go Off Air, Return With a Completely New Look News in Hindi

जैसा कि पता चल रहा है कपिल के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। वो जो कर रहे हैं, विवाद हो रहा है। देखते हैं कपिल इन विवादों से निकलते हैं या फिर उलझते ही चले जाते हैं।