Home टेलीविजन

इस वजह से जल्द ही बंद हो सकता है ‘सावधान इंडिया’

Published:
SHARE

1/5टॉप पर रहती है जिसकी टीआरपी

savdhan-indian

‘सावधान इंडिया’ से जुड़ी एक खबर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि इस टीवी शो को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ के मेकर्स ने फैसला सुनाते हुए ये कहा है कि जल्द ही ‘सावधान इंडिया’ की शूटिंग रोक दी जाए।

2/5चैनल की ओर से नहीं दी गई है जानकारी

savdhan

हालांकि, अभी तक इस मसले पर टीवी चैनल की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन मीडिया में ये खबरें छाई हुई हैं कि शो जल्द ही बंद हो रहा है।

3/5वजह आई है सामने

savdhan-india-serial

दरअसल, LifeOk को रीलॉन्च किया गया है। इसका नाम ही ‘स्टार भारत’ है। ‘सावधान इंडिया’ के खिलाफ लगातार शिकायतें चैनल को मिल रही हैं। शो में जुर्म की सच्ची घटनाएं दिखाई जाती हैं। लोग इन कहानियों को प्रेजेंट करने के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं।

4/5साल 2012 से आ रहा है ये शो

=sushant-sing

जानकारी के लिए बता दें कि ये टीवी शो साल 2012 से चल रहा है। बीते चार सालों से इसकी टीआरपी में भी काफी ग्रोथ हुई है। इसके बाद भी शो को बंद करने का फैसला लेना हैरान करता है।

5/5कई लोगों से छिन जाएगा रोजगार

savdhan-india

टीवी से जुड़े कई सितारे इस टीवी शो का हिस्सा हैं। शो बंद होने के बाद उनका रोजगार छि‍न जाएगा। सुशांत स‍िंह के अलावा शो को मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर्स ने भी होस्ट किया है।