Home टेलीविजन

आज गौतम-पंखुड़ी की शादी, वायरल हुई मेहंदी की तस्वीरें

Published:
SHARE

1/14शाही अंदाज में होगी ये शादी

टीवी की दुनिया के पॉपुलर फेस गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी शादी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इनकी शादी शाही अंदाज में अलवर (राजस्थान) के तिजारा फोर्ट पैलेस में सोमवार को होगी। हालांकि अब तक इस खबर पर गौतम और पंखुड़ी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। साल 2017 के अंत में इस कपल की सगाई और इनकी उम्र के बीच का फासला चर्चा में था। गौतम 40 साल के हैं, वहीं पाखुंड़ी की उम्र 26 साल है। दोनों के बीच 13 साल का फासला है। हालांकि इनके माता-पिता और खुद पंखुड़ी और गौतम को उम्र में इस अंतर से कोई दिक्कत नहीं है।

2/14सोशल मीडिया पर आईं मेहंदी की तस्वीरें

. @pankhuri313 today❤❤ . happy forever pankhudi #pankhuriawasthy

A post shared by RS17(raziaSultan17) (@razia.sultan17) on

सोशल मीडिया पर गौतम और पंखुड़ी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें मेहंदी सेरेमनी की बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में पखुंड़ी मेहंदी लगाए भी नजर आ रही हैं, वहीं गौतम उनके साथ ठुमके लगाते भी दिख रहे हैं। यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर दोनों ही सेलेब्स के फैंस क्लब पेज पर शेयर की गई हैं।

3/14मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम

4/14खूब हो रही है मस्ती

5/14डांस भी हुआ जमकर

6/14मेरा दूल्हा…

7/14दोनों ने पब्‍ल‍िक नहीं की शादी की डेट

8/14जब हुई थी सगाई…

9/14कौन हैं गौतम रोड़े?

नई दिल्ली में 14 अगस्त 1977 को जन्मे गौतम ने टीवी की दुनिया से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। गौतम ने ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के अलावा ‘जहां प्यार मिले’, ‘लकी’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘माता की चौकी’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य एक कहानी’, ‘सरस्वती चंद्र’, ‘नच बलिए’ और ‘परिचय’ जैसे सीरियल्स के बाद फिल्म ‘अक्सर 2’ में काम किया।

10/14पंखुड़ी को जानते हैं ना?

टीवी शो ‘रजिया सुल्तान’ से मशहूर हुईं पंखुड़ी अवस्थी लखनऊ से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने इस शो में रजिया सुल्तान का किरदार निभाया था। पंखुड़ी ने ‘ये है आशिकी’ से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। इसके बाद वह ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ और ‘क्या कसूर है अमला का?’ में नजर आईं।

11/14इस शो में साथ किया काम

गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे इनके बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार। हांलाकि, लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपाए रखा था। लेकिन बीते साल सगाई कर इन्होंने सारी दुनिया को अपने दिल की बात बता दी थी।

12/14गुपचुप रचाई थी इन्होंने सगाई

इस खूबसूरत कपल ने साल 2017 के अंत में गुपचुप तीरके से सगाई कर ली थी। इस समारोह में करीबी लोग ही शामिल हुए थे। बता दें, पखुड़ी और गौतम दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। जहां पंखुरी को कविताएं पसंद है। वहीं गौतम अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहते हैं।

13/14खुद को बताया था खुशकिस्मत

गौतम ने बताया था, ‘हां पंखुड़ी और मैंने हाल ही में सगाई की है और मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मुझे पंखुड़ी जैसा लाइफ पार्टनर मिला। वह मेरे परिवार में काफी सहजता के साथ घुल मिल गई हैं।’

14/14खत्म हुआ पंखुड़ी का इंतजार!

पंखुड़ी ने कहा था, ‘हमने पहला कदम उठा लिया है। हमारे फैसले को परिवार ने अपनाया है। गौतम मेरे हर सपने का जबाव है। मैं अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण समय का तहेदिल से इंतजार कर रही हूं।’