Home टेलीविजन

कपिल शर्मा की पूरी ‘फैमिली’ अब हुई सुनील ग्रोवर के साथ

Published:
SHARE

1/5सुनील ग्रोवर का भी है इंतजार

Kapil-and-sunil-grover2

छोटे पर्दे पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वापसी की। उनके फैंस को उनका ब्रेसबी से इंतजार था। उनका शो आया, लेकिन इसी बीच सुनील ग्रोवर का भी एक शो आने की खबर आई। वो शिल्पा शिंदे के साथ एक कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं। अब ताजा जानकारी ये मिल रही है कि इस शो में कपिल के शो से जुड़े रह चुके बाकि कलाकार भी काम करने वाले हैं।

2/5अली और सुगंधा जुड़ने वाले हैं साथ

ali asgar

‘द कपिल शर्मा शो’ में कप‍िल के पुराने साथी अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी सुनील के साथ जुड़ने वाले हैं। जहां दर्शकों को उम्मीद थी कि ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ में सिद्धू पाजी और चंदन के साथ दूसरे साथी भी नजर आएंगे, वहीं अब यह उम्मीद टूटती दिख रही है।

3/5नहीं भूले पुराना विवाद

kapil sharma and sunil grover

लगता है अली और सुगंधा कपिल और सुनील के पुराने विवाद को नहीं भूल पाए हैं। शायद यही वजह है कि पुराने साथी भी कप‍िल का साथ छोड़कर सुनील के शो में एंट्री कर रहे हैं।

4/5क्रिकेट कॉमेडी करने वाले हैं सुनील

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

‘आईपीएल 11’ के दौरान आने वाले सुनील ग्रोवर के शो का नाम ‘दन दना दन’ बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस शो में कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी सुनील के साथ नजर आने वाले हैं।

5/5कपिल को किया बर्थडे विश

हालांकि कपिल और सुनील के बीच मतभेद हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को विश करते रहते हैं। 2 अप्रैल के दिन कपिल का हैप्पी बर्थडे था। सुनील ने ये ट्वीट कर विश किया। लेकिन इत्ती बात तो तय है कि सुनील के इस शो से कपिल के शो की टीआरपी प्रभावित हो सकती है। ‘आईपीएल’ के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।