Home टेलीविजन

दयाबेन नहीं छोड़ रहीं ‘तारक मेहता…’, शूट कर चुकी हैं अपने सीन

Published:
SHARE

1/5अब आएगा मजा, आ रही हैं दयाबेन

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए मस्त खबर है। शो की जान दिशा वकानी उर्फ दयाबेन टीवी पर वापसी को तैयार हैं। बीते दिनों खबर थी कि वो शो को अलविदा कहने वाली हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं है।

2/5मैटरनिटी लीव पर थीं दया

दिशा लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर थीं, लेकिन अब वो शो में वापसी कर रही हैं। मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं। दया और जेठालाल अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखेंगे। वह अपना बचपन और पुराने दिनों की मस्ती को याद करते नजर आएंगे। यह शो 26 जुलाई 2008 से लगातार टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

3/5नवंबर 2017 में दिशा बनी थीं मां

बीते साल नवंबर महीने में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से वह बेटी की देखभाल और परिवार के साथ व्यस्त थीं। यही वजह रही कि वह शो से लंबे समय तक दूर रहीं। बता दें, दिशा सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आई हैं।

4/5दया के सीन हो चुके हैं शूट

दिशा पर फिल्माए जाने वाले सीक्वेंस की शूटिंग हो चुकी है। इसकी फुटेज मेकर्स आने वाले एपिसोड्स में दिखाएंगे। दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी।

5/5निभाती हैं जेठालाल की पत्नी का किरदार

इस शो में दिशा जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाती हैं। अपने अद्भुत अंदाज के कारण ही वो लोगों की फेवरेट हैं। और हां, दया की डायलॉग डिलीवरी का अंदाज भी बेहद निराला है। बता दें, दिशा को दया के रोल के लिए अपनी आवाज बदलकर बोलना पड़ता है।

SHARE