Home टेलीविजन

KBC 10: करोड़पति बनने के लिए हो जाइए तैयार, आ रहे हैं बिग बी

Published:
SHARE

1/7वापस आ रहा है ‘केबीसी’

KBC 9 Entered Number 2 Position In Opening Week TRP Ratings Top-10 TV Shows News in Hindi

हॉट सीट पर बैठने और करोड़ों रुपये जीतने के लिए तैयार हो जाइए। जल्द ही टीवी का सबसे पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेमस इंटरनेशनल शो ‘हू वांट्स टू बी मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन यानी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इसी साल अगस्त से सिंतबर के महीने में लौट रहा है। बीते 18 साल से बच्चन साहब इसे होस्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में चैनल ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

2/7बच्चन साहब ही करेंगे इसे होस्ट

kbc stage

बिग बी के फैंस के लिए खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि ‘केबीसी’ का 10वां सीजन होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन ने हामी भर दी है। बीते 17 वर्षो में वो ही इसे होस्ट कर रहे हैं। हालांकि इसका तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था। लेकिन वह ज्यादा चला नहीं।

3/7फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं बच्चन

Watch 102 Not Out Trailer Starring Amitabh Bachchan Rishi Kapoor News in Hindi

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरन दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘केबीसी’ के 10वें सीजन के लिए वो जुलाई से तैयारी शुरू करेंगे। उनके मुताबिक, नए शो को शुरू करने के लिए टीम जोर-शोर से लगी है। बता दें, इस बार भी शो में कुछ नए फॉरमेट आएंगे।

4/7सबसे छोटा था इसका 9वां सीजन

kbc

‘कौन बनेगा का करोड़पति’ का पिछला यानी 9वां सीजन सबसे छोटा था और सिर्फ 10 हफ्ते तक चला। लेकिन टीआरपी चार्ट में कमजोर नहीं था।

5/7क्यों बंद हुआ था ‘केबीसी-9’?

17 साल पुराने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-9 को अमिताभ की तबीयत बिगड़ने की वजह से बंद करना पड़ा था। बता दें, अमिताभ ने ट्वीट करके कहा था, ‘और ‘केबीसी’ खत्म हुआ.. !! सभी लोगों की अनुपस्थिति से एक उदासी है।’

6/7अमिताभ ने किया था फैंस से वादा

KBC 9 Entered Number 2 Position In Opening Week TRP Ratings Top-10 TV Shows News in Hindi

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ ने ‘केबीसी’ के जल्द खत्म होने पर दुख जताया था। उन्होंने फैंस से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापस जरूर आएगा। वो इस शो में होंगे कि नहीं, तबीयत ठीक होने के बाद वह इस पर जरूर विचार करेंगे। अब लगता है कि बच्चन साहब ने अपना वादा पूरा करने को हैं।

7/7दवाइयों के सहारे की थी शूटिंग

KBC 9 Entered Number 2 Position In Opening Week TRP Ratings Top-10 TV Shows News in Hindi

अपने ब्लॉग में ‘बिग-बी’ ने लिखा था कि ‘केबीसी-9’ में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से उनके वोकल कॉर्ड्स में इंफेक्शन हो गया, जिसके कारण वह निगलने की समस्याओं से जूझ रहा थे। उन्होंने एंटीबायोटिक और पेन किलर की मदद से पूरे फिनाले शूट किया था।