Home टेलीविजन

एक शो में 75 अलग किरदार निभाकर इस एक्टर ने बनाया रिकॉर्ड

Published:
SHARE

1/5एक्‍ट‍िंग की दुनिया में अनोखा रिकॉर्ड

टीवी शो ‘क्या हाल, मिस्टर पांचाल’ में घर जमाई प्रताप सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता राहुल सिंह ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। खबरों के मुताबिक, उन्होंने इस सीरियल में 75 अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस शो में उनकी एक-दो नहीं बल्कि पांच पत्नियां हैं। यह सीरियल 2017 से चल रहा है। अपने इस रिकॉर्ड से राहुल बेहद खुश है।

2/5ये किरदार हैं राहुल के फेवरेट

राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘लोगों को वर्षों लग जाते हैं, लेकिन मैंने बेहद कम समय में ऐसा कर लिया। मैं इस उपलब्धि से काफी खुश हूं। वैसे तो शो के सभी किरदार मेरे दिल के करीब हैं। लेकिन व्यक्तिगत तौर पर भोलेनाथ, पोस्टमैन और हिंगराज बाबा का कैरेक्टर मुझे ज्यादा पसंद है।’

3/5क्या है इस शो की कहानी

इस शो की कहानी ‘महाभारत’ की द्रौपदी से प्रेरित है। इसमें राहुल सिंह पांचाल का किरदार निभा रहे है, जिसकी शादी पांच अलग-अलग गुणों वाली लड़कियों से हो जाती है। ये एक कॉमेडी सीरियल है, जिसमें बदलते ट्रैक को दर्शकों को खूब रास आते हैं।

4/5बिहार से रखते हैं ताल्लुक

अभिनेता राहुल बिहार के जमुई के रहने वाले हैं। एक्टिंग को करियर बनाने के इरादे से वह मुंबई आए थे और यहीं से उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की। राहुल इससे पहले ‘रुक जाना नहीं’ और ‘बड़ी दूर से आए हैं’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

5/5देखिए इस शो की एक झलक-