Home टेलीविजन

इस कारण बंद होने जा रहा है टीवी का पॉपुलर शो ‘लाडो 2’

Published:
SHARE

1/525 मई को आखिरी बार आएगा ‘लाडो 2’

टीवी का पॉपुलर शो ‘लाडो 2’ बंद होने जा रहा है। यकीनन इसके फैंस के लिए ये बुरी खबर है। कलर्स चैनल ने इसे बंद करने की तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘लाडो 2’ शुक्रावर 25 मई को आखिरी बार ऑनएयर होगा। इस शो को साल 2017 में ऑनएयर किया गया था। यह साल 2009 में शुरू हुए सीरियल ‘ना आना इस देस लाडो’ का सीक्वल था। शो में अम्माजी का किरदार निभाने वाली मेघना मलिक को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

2/5घटती टीआरपी है बंद होने की वजह

अविका गौर और मेघना मलिक स्टारर ‘लाडो 2’ उतनी टीआरपी नहीं बटोर पा रहा है, जितनी निर्मात उम्मीद कर रहे थे। यही वजह है कि शो बंद होने की कगार पर आ गया है।

3/5एक्ट्रेस ने कही शो बंद होने की बात

एक्ट्रेस अविका गौर ने इस मसले पर कहा, ‘मेरे पास इस शो के प्रसारण की आखिरी तारीख के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हां, मैंने ये जरूर सुना है कि शो बंद होने जा रहा है।’

4/5वैसी नहीं रही कहानी, जैसी सुनी थी

अविका इस बात को स्वीकार करती हैं कि स्टोरी उस तरह की नहीं है, जिस तरह उन्हें नरेट की गई थी। अविका कहती हैं, ‘मैं अपने कैरेक्टर अनुष्का में डरी हुई थीं, जबकि वह एक मजबूत, स्वतंत्र और शिक्षित महिला है। मैं हमेशा से एक प्रेरणा देने वाला किरदार निभाना चाहती थी।’

5/5असल जिंदगी में हटके हैं अम्माजी

मेघना मलिक का जन्म हरियाणा के सोनीपत में 3 अक्टूबर 1971 को हुआ। उनके पिता का नाम रघुवीर सिंह मलिक है और मां का डॉ. कमलेश मलिक। मेघना ने एनएसडी यानी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की पढ़ाई की है।