Home टेलीविजन

सब कुछ छोड़छाड़ के देखिए ‘नागिन 3’ का धांसू वाला टीजर

Published:
SHARE

1/6तैयार हो जाओ ‘नागिन’ के फैंस…

टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो ‘नागिन’ एक बार फिर लौट आया है। ‘नागिन’ के सीजन-3 का टीजर ट्विटर पर जारी किया गया है। यह टीजर इस बात का सबूत है कि इस बार भी यह सीरियल टीआरपी के मामले में नंबर वन रहने वाला है! टीजर में लीड कास्ट की झलक तो मिली है, लेकिन यह नहीं कहा जा सकता की ये ‘नागिन’ कौन है?

2/6पहले देखिए धांसू वाला टीजर-

3/6क्या है इस टीजर में…

टीजर में दिखाया गया है कि दो शख्स एक लड़की को उठाकर ले जा रहे हैं, जो अधमरी हालात में है। वह उसे शिव मंदिर के सामने फेंक देते हैं। जहां कई सांप मौजूद हैं। और फिर जब जमीन पर पड़ी वह लड़की अपनी आंख खोलती है, तो जनाब… आप और हम ये जान जानते हैं कि वही है इच्छाधारी नागिन।

4/6इन्होंने ली मौनी रॉय की जगह

जी हां, इस बार नागिन के रूप में आपको मौनी रॉय नहीं दिखेंगी। वह अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ में व्यस्त हैं, जिसमें अक्षय कुमार हैं। खबरों के मुताबिक, ‘नागिन 3’ में टीवी सीरियल ‘कुबूल है’ से पॉपुलर हुई अभिनेत्री सुरभि ज्योति और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शगुन यानी अनीता हसनंदानी नागिन के रूप में नजर आएंगी। इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं।

5/6फिर नंबर-1 बन पाएगा ये शो?

‘नागिन’ की पॉपुलैरिटी है कि साल 2015 में शुरू हुए इस शो का तीसरा सीजन भी बनाया गया है। इस शो ने टीआरपी की दौड़ में ‘बिग बॉस’ जैसे मशहूर रिएलटी शो तक को पछाड़ दिया था। शायद यही वजह रही कि इसे सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के साथ शुरू नहीं किया गया। बता दें, ‘नागिन 3’ टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ की जगह शुरू किया जाएगा।

6/6शो ने इन चेहरों को किया मशहूर

Not Mouni Roy But Anita Hassanandani And Surbhi Jyoti Will Play Lead Naagin3 News in Hindi

गौरतलब है कि ‘नागिन’ के सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय इच्छाधारी नागिन शिवन्या के किरदार में नजर आई थीं। वहीं शेषा के किरदार में अदा खान थीं। अब इस बार दोनों शो में नहीं हैं! हालांकि इन दोनों की अदायगी की काफी तारीफ हुई थी।

SHARE