Home टेलीविजन

…तो सलमान-कटरीना साथ में होस्‍ट करेंगे ‘बिग बॉस’ सीजन-12

Published:
SHARE

1/5शुरू हो गई हैं सीजन-12 की तैयारियां

Will Katrina Kaif join Salman Khan to co-host Bigg Boss 12 News in Hindi

ना ना करते हुए भी सलमान खान ने मशहूर टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ को होस्‍ट किया। इसका एक बड़ा कारण कलर्स चैनल के सीईओ राज नाईक हैं। दोनों एक दूसरे का बहुत सम्‍मान करते हैं। ऊपर से सलमान को होस्‍ट करने के लिए मोटी रकम भी मिलती है। शो के सीजन-12 की तैयारी शुरू हो गई है। मजेदार बात ये है कि सलमान इस बार शो को अपनी फेवरेट कटरीना कैफ के साथ को-होस्‍ट कर सकते हैं।

2/5इस बार कपल्‍स को मिलेगी एंट्री

Will Katrina Kaif join Salman Khan to co-host Bigg Boss 12 News in Hindi

बताया जाता है कि शो मेकर्स इस बार शो में कपल कंटेस्‍टेंट्स को एंट्री देने की सोच रहे हैं। पिछले दो सीजन से सेलिब्रिटीज के साथ ही आम आदमी को शो का हिस्‍सा बनाया गया, वहीं अब कुछ नया करते हुए कपल्‍स को मौका दिया जाएगा। ऐसे में चैनल और शो मेकर्स की चाहत है कि बतौर होस्‍ट सलमान की भी जोड़ी बनाई जाए।

3/5टाइगर और टाइगरेस को देखना तो बनता है

Will Katrina Kaif join Salman Khan to co-host Bigg Boss 12 News in Hindi

जानकारी के मुताबिक, ‘बिग बॉस-12’ में शादीशुदा, गैरशादीशुदा और यहां तक कि गे और लेस्‍ब‍ियन कपल्‍स को भागीदारी करने का मौका मिलेगा। सलमान से इस बारे में चर्चा की गई है। वह कॉन्‍सेप्‍ट को लेकर खुश हैं, वहीं जब उनसे जोड़ीदार के तौर पर कटरीना की बात की गई तो बॉलीवुड के इस ‘टाइगर’ ने ‘टाइगरेस’ के नाम पर हामी भर दी।

4/5यूलिया के नाम पर भी हुई चर्चा

Salman Khan Mother Salma Clebrates MahaShivratri With Iulia Vantur News in Hindi

हालांकि, कटरीना के अलावा सलमान के साथ यूलिया वंतूर को भी को-होस्‍ट बनाने का विकल्‍प था। यूलिया पहले ही कई शोज होस्‍ट कर चुकी हैं। लेकिन बाद में तय हुआ कि सलमान और कटरीना की जोड़ी से बेहतर कुछ भी नहीं होगा। दोनों एक्‍टर्स न सिर्फ ऑनस्‍क्रीन बल्‍क‍ि ऑफस्‍क्रीन भी जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री शेयर करते हैं।

5/5लगातार 8 सीजन कर चुके हैं होस्‍ट

Sanjay Dutt Breaks Ice on Salman Khan And His Cold War News in Hindi

बताया जाता है कि जल्‍द ही इस बारे में कटरीना से संपर्क किया जाएगा। सब कुछ ठीक रहा तो छोटे पर्दे पर तीन महीने के लिए सलमान और कटरीना दर्शकों को साथ दिखने वाले हैं। सलमान साल 2010 से लगातार इस रिएलिटी शो को होस्‍ट कर रहे हैं। 2011 में पांचवें सीजन को उन्‍होंने अपने बेस्‍ट बडी संजय दत्त के साथ को-होस्‍ट किया था।