Home Uncategorized

इंटरनेट पर छाया ‘सुई-धागा’ चैलेंज, इन सेलेब्स से ये भी ना हो पाया!

Published:
SHARE

1/10सुई में धागा डाल लेते हैं आप?

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ रिलीज के लिए तैयार है। दोनों ही स्टार फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर वरुण ने ‘सुई-धागा’ चैलेंज की शुरुआत की है, जिसका मकसद फिल्म का प्रमोशन है। इस चैलेंज के तहत लोगों को सुई में धागा डालना है। कई लोग कोशिश कर चुके हैं, कुछ को कामयाबी मिली, तो कुछ हार गए। आप खुद देख लीजिए इस चैलेंज के विडियोज।

2/10क्या है ‘सुई-धागा’ चैलेंज?

‘सुई-धागा’ चैलेंज के तहत लोगों को 10 सेकेंड के अंदर सुई में धागा डालकर दिखाना है। इसके बाद ट्विटर पर अपना विडियो भी शेयर करना है। साथ ही उस व्यक्ति को अपने ट्वीट में टैग करना है, जिससे आप इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं। माने जिससे आप सुई में धागा डलवाना चाहते हैं। बता दें, फिल्म में वरुण दर्जी की भूमिका में हैं, जिसके लिए उन्होंने सिलाई भी सीखी है।

3/10अक्षय कुमार से ना हो पाया ये काम

इस चैलेंज की शुरुआत वरुण ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को नॉमिनेट करते हुए की। लेकिन अफसोस अक्षय तय समय में सुई में धागा डालने कामयाब नहीं हुए। उन्होंने अपना विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिसका काम उसी को साजे, दूसरा करे तो डंका बाजे।’

4/10‘किंग खान’ ने तो कमाल ही कर दिया…

5/10यकीन मानिए आलिया ने भी कर लिया…

6/10रणवीर कपूर ने कर लिया, लेकिन…

7/10अब सबको सुई में धागा डालना है…

8/10कुछ लोगों को लग गया ज्यादा टाइम

9/10लगे रहो दद्दा…

10/10शाहरुख खान ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड…

यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म 28 सितंबर के दिन रिलीज हो रही है। इसे शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में वरुण दर्जी मौजी के किरदार में हैं, वहीं अनुष्का ममता के रोल में नजर आएंगी।

SHARE