Home वीडियो

‘102 नॉट आउट’ का पहला गाना बूढ़े दिलों को जवान बना देगा

Published:
SHARE

1/6आ गया, ‘बच्चे की जान’ लोगे क्या?

Watch 102 Not Out Trailer Starring Amitabh Bachchan Rishi Kapoor News in Hindi

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म आ रही है, नाम है ‘102 नॉट आउट’। फिल्म में दोनों भले ही बूढे़ हैं, लेकिन उनके भीतर का बच्चा अब भी बच्चा ही है। हाल ही रिलीज हुए फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर ने साबित कर दिया था कि अमिताभ और ऋष‍ि की जोड़ी ना सिर्फ कुछ नया लेकर आ रही है, बल्‍क‍ि धमाल मचाने के मूड में है। अब फिल्म का पहला गाना आया है, जो बुर्जुगों के बुढ़ापे को दिमागी तौर पर कम कर सकता है। इस गाने के बोल हैं ‘बच्चे की जान लोगे क्या’। इन उम्रदराज किरदारों की आवाज गायक अरिजीत सिंह बने हैं। वहीं इसका शानदार संगीत सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने दिया है।

2/6मजे से सुनिए ये गाना…

इस अनोखे सॉन्ग को हिरल ब्रह्मभट्ट ने लिखा है। ‘102 नॉट आउट’ एक कॉमेडी ड्रामा है, जो 4 मई के दिन रिलीज हो रही है। बता दें, अरिजीत ने पहली बार ‘बिग बी’ के लिए कोई गाना गाया है।

3/6खुद में अनोखे हैं ये किरदार

पॉपुलर फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला अपनी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ में दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आए हैं। यह पिता-पुत्र की कहानी है। एक ऐसा रिश्‍ता जिसमें खुलापन है। पिता खुद को 102 में भी जवान समझता है और दुनिया में सबसे अध‍िक जीने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है। जबकि बेटे बुढ़ापे को स्वीकारता नजर आ रहा है।

4/6बाप-बेटे बने हैं अमिताभ और ऋषि

102

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अभिनेता ऋषि कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। बच्चन साहब का कैरेक्‍टर जिंदगी को जिंदादिल और खुशनुमा अंदाज में जीना चाहता है। वह खूब सारी ऊटपटांग हरकतें करते हैं, वहीं ऋषि का स्वभाव अमिताभ से ठीक उलट है। पिता, बेटे को अपने जैसा बनाने की खूब कोशिश करता है, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। इसके बाद वह उसे वृद्धाश्रम भेजने का निर्णय लेता है।

5/6एक्टर्स की असल उम्र से बड़े हैं किरदार

102 not out

फिलहाल अमिताभ बच्चन 74 साल के है। जबकि इस फिल्म में वह अपने से 28 साल बड़े किरदार में हैं, जिसकी उम्र 102 साल है। वहीं ऋषि कपूर की वास्तविक उम्र 64 साल है। लेकिन फिल्म में वह खुद से 11 साल बड़े रोल को निभा रहे हैं, जो 75 साल का है। ‘बिग बी’ और ऋषि कपूर ने आखिरी बार फिल्म ‘अजूबा’ (1991) में साथ काम किया था। लंबे समय बाद दोनों स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

6/6देखिए फिल्म का ट्रेलर-