Home वीडियो

अक्षय ने शेयर किया ऐसा वीडियो, जिसे आप दोस्‍तों को जरूर दिखाएंगे

Published:
SHARE

1/6आज का सबसे धांसू वीडियो!

PadMan Akshay Kumar Box Office Success Rate From 2007 to 2017 News in Hindi | Top 10 Akshay Kumar Films

दिन बोरियत से भरा लग रहा है। मन उदास है। कुछ करने का दिल नहीं कर रहा, तो जनाब… अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो आपके लिए ही है। सही कह रहे हैं, इसे देखने के बाद गजब का मोटिवेशन पैदा हो जाएगा भीतर। अक्षय ने इस वीडियो को सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसे शेयर करने के पीछे ‘अक्की’ का मकसद फैंस को मंडे के लिए मोटिवेट करना था। वैसे भी आप तो जानते हैं कि खिलाड़ी भैया फिटनेस को लेकर कितने सचेत रहते हैं।

2/6ऐसा क्या है इस वीडियो में?

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर bunitodamidia नामक यूजर के वीडियो को री-पोस्ट किया है। इसमें एक शख्स जिम में कसरत करता नजर आ रहा है। लेकिन वो दूसरे की देखा-देखी में इतना ज्यादा वजन उठाने की कोशिश करता है कि उसके साथ किस्सा हो जाता है। यही किस्सा आपको काफी कुछ सीखाने के साथ-साथ खूब हंसाता
भी है।

3/6जिंदगी का ज्ञान है इस वीडियो में…

इस वीडियो में एक दुबला पतला लड़का जिम में कसरत करता दिख रहा है। पहले वह अपने वजन के मुताबिक भार उठाता है। लेकिन अलगे ही पल जब वह दूसरे शख्स को भारी वजन उठाते देखता है। और खुद भी वही वजन उठाने लगता है, तो मुंह के बल गिर जाता है।

4/64 घंटे में देखा 14 लाख लोगों ने

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। यहां उन्हें 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अक्की द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 4 घंटे में 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

5/6‘जब मंडे मोटिवेशन गलत हो जाए’

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘जब ‘मंडे मोटिवेशन’ गलत हो जाए। गंभीरता से कहूंगा कि अपनी सीमाओं से आगे बढ़ना अच्छा है, लेकिन उससे पहले अपनी सीमाओं को जानना जरूरी है।’

6/6इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय

Khiladi In Kesari

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस को उनकी फिल्म ‘2.0’, ‘केसरी’ और ‘गोल्ड’ का बेसब्री से इंतजार है।

SHARE