Home वीडियो

हेट स्टोरी 4: इस नए गाने को देखकर चढ़ जाएगा उर्वशी का खुमार

Published:
SHARE

1/7फिर ग्लैमरस अंदाज में उर्वशी

Urvashi Rautela To Sizzle in Erotic Thriller Hate story IV Gets Hurt While Shooting See Pics

उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का नया गीत ‘बूंद-बूंद’ रिलीज किया गया है, जो एक रोमांटिक सॉन्ग है। इसे जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने मिलकर गाया है। अार्को की इस कंपोजिशन के बोल मनोज मुंतसिर और संजय गुप्ता ने लिखे हैं। ‘बूंद बूंद’ की शुरुआत एक पार्टी में उर्वशी और विवान भटेना के डांस के साथ होती है, जो बोल्डनेस के साथ कमरे में जाकर खत्म होती है।

2/7सुनिए इस गीत को-

3/7पहले आया था ‘आशिक बनाया’

‘बूंद-बूंद’ से पहले ‘हेट स्टोरी 4’ का गाना ‘आशिक बनाया आपने’ रिलीज किया गया था, जो फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ (2005) के पॉपुलर टाइटल ट्रैक का रीमेक है। इसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

4/7धोखा, प्यार और नफरत की कहानी

‘हेट स्टोरी 4’ में एक बार फिर प्यार, धोखा और नफरत से भरे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। यह पॉपुलर ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म है, जो 9 मार्च को रिलीज होगी। इसे विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है।

5/7इसमें हैं टीवी के मशहूर एक्टर करण

Watch Hate Story IV Official Trailer Starring Bold Urvashi Rautela Vivan Bhathena Karan Wahi News in Hindi

साल 2013 में सनी देओल के अपोजिट ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी ‘हेट स्टोरी 4’ की लीड एक्ट्रेस हैं। इसमें उनके साथ छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर करण वाही और विवान भटेना हैं।

6/7उर्वशी हैं इस फिल्म की जान

Watch Hate Story IV Official Trailer Starring Bold Urvashi Rautela Vivan Bhathena Karan Wahi News in Hindi

इस फिल्म की जान उर्वशी हैं। उनका हॉट और बोल्ड अवतार लोगों को अट्रैक्ट करता है। इसके अलावा फिल्म की कहानी में उनकी खास अहमियत हैं। उर्वशी इस फिल्म में दो भाइयों के साथ रोमांस करती नजर आ ही हैं। जाहिर है इस कारण भाइयों के बीच टकराव होता है।

7/7ट्रेलर भी देख लीजिए-

‘हेट स्टोरी’ सीरीज की यह चौथी फिल्म है और विशाल पंड्या दूसरे और तीसरे पार्ट्स के बाद चौथे पार्ट के साथ डायरेक्टर के रूप में पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री थे। इसमें बंगाली एक्ट्रेस पाउली डैम के बोल्‍ड सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।