Home वीडियो

Video: धर्मेंद बेटों के साथ कर रहे हैं पार्टी, लगा रहे हैं ‘लिटिल लिटिल’

Published:
SHARE

1/5पार्टी का माहौल मस्त बना देगा यह गाना!

धर्मेंद अपने बेटों (सनी और बॉबी) के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का एक धांसू गाना ‘लिटिल लिटिल’ रिलीज कर दिया गया है, जो पार्टी सॉन्ग हैं। गाने के विडियो में तीनों ही लिटिल लिटिल लगाकर झूमते नजर आ रहे हैं। पापा धर्मेंद तो सीधा बोतल ही खोलते दिख रहे हैं। उम्मीद है कि ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाईजी के दो भागों की तरह यह फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आएगी।

2/5पहले सुनिए यह दमदार गाना…

ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। गौरतलब है कि ‘यमला पगला दीवाना’ सबसे पहले 2011 में आई थी, जिसे समीर कर्णिक ने डायरेक्ट किया था। फिर दूसरा भाग 2013 में आया, जिसे संगीत सीवान ने निर्देशित किया।

3/5पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने दी आवाज

नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के गीत ‘लिटिल लिटिल’ को पंजाब के नामी गायक हार्डी संधू ने गाया है। जबकि कम्पोज डी सोल्डीरेज ने किया है।

4/5देओल्स के अलावा फिल्म में दिखेंगे ये एक्टर्स

फिल्म में देओल्स के अलावा कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। और हां, सलमान खान भी फिल्म में कैमियों कर रहे हैं। इतना ही नहीं, फिल्म के एक गाने में सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा भी नजर आएंगे।

5/5अक्षय-जॉन की वजह से बदली रिलीज डेट

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ पहले 15 अगस्त को रिलीज होनी थी। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ भी उसी दिन रिलीज होनी हैं। यही वजह है कि देओल्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा ली।