Home वीडियो

Video: पुराना प्यार याद आ जाएगा है इस यादगार गाने को सुनकर

Published:
SHARE

1/6अरमान ने गया क्लासिक सॉन्ग

साल 1996 में आई फिल्म ‘पापा कहते हैं’ ने लोगों को एक खूबसूरत गाना दिया। इसके बोल हैं, ‘घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, रस्ते में है उसका घर…’। इस बेहतरीन गीत को जावेद अख्तर साहब ने लिखा। जबकि इसका संगीत राजेश रोशन ने दिया। और हां, दिल को छू जाने वाली आवाज है उदित नारायण की। अब खबर है कि इस रीक्रिएशन के दौर में ‘घर से निकलते ही’ गाने को भी रीक्रिएट किया गया है। इसे युवाओं के चहते गायक अरमान मलिक ने गया है, वहीं इसका संगीत उनके भाई अमान मलिक ने दिया है। अब आप सुनिए और बताइए मजा आया की नहीं?

2/6अरमान मलिक की आवाज में-

3/6‘पहले नहीं सुना था ये गाना’

इस बारे में बातचीत करते हुए अरमान ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस गाने को नहीं सुना था। भूषण कुमार ने उन्हें हमेशा से करियर में आगे भड़ने में मदद की है। अरमान ने आगे कहा, मैं भाग्यशाली रहा, जो भूषण सर ने मुझे ये गाना गाने का मौका दिया। इसके बोल शानदार हैं और अरमान ने भी बेहतरीन संगीत दिया है।

4/6खूब क्यूट लग रहे हैं अरमान

इस गाने में खूबसूरत लोकेशन्स हैं। अरमान भी गजब लग रहे हैं। उनका भोलापन खासतौर पर लड़कियों को दीवाना बना सकता है। पुराने गीत की तरह इसमें भी हीरो के हाथ में गिटार नजर आता है। हालांकि पूरे वीडियो को पुराने गीत की तरह नहीं फिल्माया गया है।

5/6पुराने गाने में जोड़ी गई हैं चंद लाइने

जहां पुराने गीत को जावेद साहब ने लिखा, वहीं इस गाने के साथ कुछ लाइने और जोड़ी गई हैं। इन्हें जोड़ने का काम कुणाल वर्मा ने किया है। इस शानदार म्यूजिक वीडियो को ग्रीस में शूट किया गया है। गाने को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है।

6/6अब उदित नारायण की आवाज में-

ये खूबसूरत गीत अभिनेता जुगल हंस और अभिनेत्री मयूरी कांगो पर फिल्माया गया था।