Home वीडियो

Video: प्रभुदेवा के इस हिट गाने पर ईशान ने किया धांसू डांस

Published:
SHARE

1/10प्रभुदेवा के गाने पर नाचे ईशान

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी आगामी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में प्रभुदेवा के गाने ‘मुकाबला’ गाने पर डांस करते नजर आएंगे। उन्होंने बीते दिनों फिल्म का एक सीन शेयर किया है, जिसमें वो ‘मुकाबला’ को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। यह गाना 1994 की फिल्म ‘हम से है मुकाबला’ में प्रभुदेवा पर फिल्माया गया था। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को ईरान के मशहूर निर्देशक माजिद मजीदी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें ईशान की बहन के रोल में मालविका मोहनन नजर हैं।

2/10लोगों को पसंद आया ईशान का अंदाज

ईशान ने इस वीडियो को गुरुवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसे 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने ईशान के डांस की काफी तारीफ की है। वह उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इंस्टा पर 2 लाख से ज्यादा लोग ईशान को फॉलो करते हैं।

3/10ये है प्रभु देवा वाला वर्जन

4/10शाहिद के छोटे भाई हैं ईशान

Basic mornings #throwback

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

5/10वायरल हो चुके हैं इनके डांस वीडियोज-

6/10लोग हैं इनके डांस के दीवाने

7/10बड़े भाई को देते हैं टक्कर!

8/10लंदन की सड़कों पर भी करने लगे थे डांस

लंदन में Beyond The Clouds का पहला प्रीमियर था। वहां गए थे ईशान। वहां थिएटर से बाहर निकलते ही ईशान सड़क पर नाचने लगे। लोग देखने लगे।

9/10देखिए फिल्म का ट्रेलर-

ये फिल्म 20 अप्रैल के दिन रिलीज होने वाली है। इसके अलावा इस साल ईशान और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ भी आने वाली है, जो 6 जुलाई के दिन रिलीज होगी।

10/10अस्सिटेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं ईशान

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on


पता है ‘उड़ता पंजाब’ में ईशान अस्सिटेंट डायरेक्टर भी थे। बंदा डांस भी करता है, एक्टर भी अच्छा है। और हैं, फोटोग्राफर तो ईशान है हीं।