Home वीडियो

Video: साड़ी पहन मंदिरा बेदी ने लगाए पुशअप्‍स, देखते रह गए सब

Published:
SHARE

1/5सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस, एंकर और होस्‍ट मंदिरा बेदी की फिटनेस और फिगर के सभी कायल हैं। अपनी फिटनेस को लेकर वो लगातार चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वो इसी कारण लाइमलाइट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुशअप्स करती नजर आ रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वो यह साड़ी पहनकर कर रही हैं।

2/5खुद शेयर किया ये वीडियो

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


आम तौर पर एक्‍सरसाइज करने के लिए जिम पैंट्स या शॉर्ट्स सबसे सहज होते हैं। यकीनन साड़ी पहनकर पुशअप्‍स लगाना या एक्‍सरसाइज करना बहुत ही मुश्‍क‍िल है। लेकिन मंदिरा ने एक इवेंट के दौरान स्‍टेज पर यह भी कर दिखाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा है, ‘जब पोशाक कोई मायने नहीं रखता है… काम तो करना ही था!’

3/546 साल है मंदिरा बेदी की उम्र

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


मंदिरा बेदी का यह वीडियो खूब चर्चा में है। जबकि वीडियो में सीट‍ियों और तालियों की आवाज भी सुनी जा सकती है। 46 साल की मंदिरा बेदी हाल ही कास्‍ट‍िंग काउच पर अपने बयान के कारण चर्चा में आई थीं।

4/5कास्‍ट‍िंग काउच पर दिया बड़ा बयान

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


पिछले दिनों मंदिरा के बयान ने कास्‍ट‍िंग काउच पर चर्चा को नया ट्व‍िस्‍ट दे दिया। मंदिरा ने कहा, ‘मेरा मानना है कि कास्‍ट‍िंग काउच के लिए किसी एक को जिम्‍मेदार ठहराना उचित नहीं है। यह कभी भी दो लोगों की रजामंदी के बिना नहीं हो सकता। आपसे कंप्रोमाइज करने के लिए कहा जाता है और आप आगे बढ़ने के लिए इसे स्‍वीकार करते हैं। इसमें सिर्फ एक की गलती नहीं होती।’

5/5सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त एक्‍ट‍िव

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


फिल्मों से दूर मंदिरा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगाता जुड़ी रहती हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। मंदिरा आईपीएल और दूसरे क्रिकेट शोज भी होस्‍ट कर चुकी हैं। वह 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘शांति’ से मशहूर हुई थीं।

SHARE