Home वीडियो

दिल दियां गल्‍लां: इस पाकिस्तानी बच्चे का दीवाना हुआ इंटरनेट

Published:
SHARE

1/6जादू है इस बच्चे की आवाज में

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का शानदार गाना ‘दिल दिया गल्लां’ लाखों लोग गुनगुनाते हैं। इस गीत को यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, कई लोगों ने इस गाने को अपनी आवाज में गाने की कोशिश भी की है, जिसके वीडियो आपको यूट्यूब पर आराम से मिल जाएंगे। लेकिन बीते दिनों ट्विटर पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस पॉपुलर गाने को अपनी शानदार आवाज गाते दिख रहा है। बच्चे की आवाज सुनकर कई लोग मदहोश हो चुके हैं। यहां तक इस गाने के कंपोजर विशाल ददलानी ने ये तक कह दिया है कि वो इस बच्चे से मिलना चाहते हैं।

2/6पहले इस बच्चे को सुनिए-

अर्शमान के इस वीडियो को 27 फरवरी के दिन ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 3 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं। जबिक 668 लोग रीट्वीट कर चुके हैं। वहीं 162 लोगों ने कमेंट कर इस बच्चे की आवाज की सरहाना की है।

3/6विशाल ने पूछा इसका नाम

‘दिल दियां गल्लां’ का संगीत रचने वाले विशाल ददलानी ने ट्वीट किया, ‘दिल दियां गल्लां का यह एक खूबसूरत वर्जन है। मैं इस बच्चे का नाम जानना चाहता हूं। यह शानदार है। कोई इसे मेरी तरफ से प्यार से गले लगाकर इस गाने को खूबसूरती से गाने के लिए शुक्रिया कहे।’

4/6जब गाया अरि‍जीत का गाना-

इतना ही नहीं अर्शमान ने ‘चन्ना मेरेया’ भी गाया है, जिसे मशहूर सिंगर अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। यकीनन इस बच्चे की आवाज बेहद खूबसूरत है, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है।

5/6पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं अर्शमान

जियो पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बच्चे का नाम अर्शमान नईम है, जो 12 साल का है। अर्शमान पाकिस्तान के ओकारा शहर से ताल्लुक रखते हैं।

6/6अब आतिफ असलम की आवाज भी सुन लीजिए