Home वीडियो

टीवी का ‘बेस्ट कपल’ इस वेब सीरीज में फिर आ रहा है साथ

Published:
SHARE

1/6टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक

साल 2017 में रिलीज हुई ‘करले तू भी मोहब्बत’ वेब सीरीज का सीजन 2 तैयार है। एएलट बालाजी ने इसका प्रोमो सोमवार को रिलीज किया। छोटे पर्दे के बेस्ट कपल के रूप में मशहूर राम कपूर और साक्षी तवंर इसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस सीरीज का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया। उम्मीद है कि उन्हें इसका दूसरा सीजन भी उतना ही रास आएगा। वैसे इसका प्रोमो देखकर यही लग रहा है कि यह शो पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है।

2/6पहले देखिए शो का प्रोमो –

यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस प्रोमो को खबर लिखे जाने तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

3/6इन किरदारों में आपके फेवरेट एक्टर

इस पॉपुलर वेब सीरीज में राम कपूर एक मशहूर अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं। जबकि साक्षी तवंर डॉक्टर बनी हैं। पहले सीजन में राम कपूर को नशे का लत है, जिससे छुटकारा पाने के लिए वह डॉक्टर (साझी तवंर) के पास जाते हैं।

4/6क्या रही अबतक की कहानी

ram-kapoor

पहले सीजन की शुरुआत में राम और साक्षी के बीच खूब झगड़े देखने को मिले। लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे को समझने लगे और उनका झगड़ा प्यार में बदलता गया। हालांकि प्यार का इजहार होने से पहले ही राम को अपनी बेटी की जिंदगी में आई समस्या की वजह साक्षी से दूर होना पड़ा। अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ सीजन 2 में राम और साक्षी की प्रेम कहानी में क्या नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।

5/6देखने को मिलेंगे इंटिमेट सीन…?

खबरों के मुताबिक, ‘एकता कपूर इस शो में राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन रखने में कामयाब रही हैं। क्योंकि एकता पहले सीजन में भी ऐसा करना चाहती थीं, लेकिन दोनों ने मना कर दिया था।’

6/6अब ये गाना भी सुन लीजिए…

बता दें, ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ (2007) के गाने ‘इन दिनों’ का अंश है, जिसे सईद कादरी ने लिखा है।