Home वीडियो

Video: रणवीर-रोहित ने किया सारा से मजाक, मारने को दौड़ी

Published:
SHARE

1/7‘सिम्बा’ के सेट से आया एक नया वीडियो

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बुधवार को ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के ट्विटर हैंडल से फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रणवीर, सारा, करण जौहर और रोहित शेट्टी साथ थे। अब करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणवीर और रोहित के मजाक पर सारा उन्हें मारने दौड़ती हैं। इसी बीच करण आकर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हैं।

2/7‘सिम्बा’ के सेट पर हो रही है खूब मस्ती

वीडियो की शुरुआत में रणवीर पीठ दिखाते हुए खड़े हैं। फिर वो अपना परिचय देते हुए फिल्म का एक डायलॉग मारते हैं। इसके बाद रोहित शेट्टी आकर उन्हें टोकते है कि फिल्म का डायलॉग क्यों बोल रहे हो। तभी सीन में सारा आती हैं और मराठी में पूछती है कि क्या ‘सिंघम 3’ का सेट यही है? फिर रोहित, अमृता सिंह (सारा की मां) का नाम ले लेते हैं। इसके बाद सारा दोनों को मारने दौड़ती है। अंत में करण सेट पर पागलपन की शुरुआत होने की बात कहते हैं और फिल्म कि रिलीज डेट बताते हैं।

3/7सारा ने खुद मांगा था ‘सिम्बा’ में काम

‘सिम्बा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी ने सारा की कास्टिंग पर कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा था कि वह उनके साथ काम करना चाहती हैं। इसके बाद जब रोहित सारा से मिले तो उन्हें लगा कि वो इस फिल्म के लिए एकदम सही हैं।

4/7शुरू हो गई ‘सिम्बा’ की यात्रा

5/7क्यों साइन की थी सारा ने ‘सिम्बा’?

कुछ महीनों पहले ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं के चल रहे विवाद के कारण फिल्म बंद होने की कगार पर आ गई थी। इसी बीच सारा ने अपने फिल्मी करियर के लिए करण जौहर की फिल्म ‘सिम्बा’ साइन कर ली। लेकिन जब ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं का मामला सुलझ गया तो उन्होंने सारा को शूटिंग के लिए बुलाया।

6/7‘सिम्बा’ की वजह से सारा पर हुआ था केस

sara ali khan

गौरतलब है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा के खिलाफ केस कर दिया था। क्योंकि सारा ने शूटिंग पर जाने से मना कर दिया था। दरअसल, ‘सिम्बा’ की वजह से सारा ने जुलाई में ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू करने से इनकार कर दिया था। खैर, बाद में दोनों फिल्मों के डायरेक्टर्स ने कोर्ट के बाहर ही मामला सुलझा लिया।

7/7आया था रणवीर का फर्स्ट लुक

जहां फिल्म में रणवीर पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में वहीं सारा भी अहम किरदार निभा रही हैं। लेकिन उनके कैरेक्टर से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है।