Home वीडियो

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर और शिल्पा शेट्टी

Published:
SHARE

1/5दुनिया से कहा अलविदा

This is What Happened On the Fateful Night of Sridevi Death in Dubai Hotel News in Hindi

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ यानी कि श्रीदेवी का निधन हो चुका है, लेकिन दुनिया भूल नहीं पा रही है। खासतौर से फिल्मी जगत से जुड़े लोग। शिल्पा शेट्टी श्रीदेवी को याद कर रही हैं। और वो भी अलग अंदाज में।

2/5शेयर किया वीडियो

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया। इसमें मनीष मल्होत्रा, श्रीदेवी, करण जौहर और शिल्पा नजर आ रहे हैं।

3/5करण के घर का है वीडियो

KaranJohar

जानकारी के लिए बता दें कि यह पुराना वीडियो है। करण जौहर के घर पर बैठे सब मस्ती कर रहे हैं। श्रीदेवी काफी खुश नजर आ रही हैं। शिल्पा लिखती हैं, ‘इस संडे की मीठी यादें हमेशा मेरी दिल में बसी रहेंगी। श्री जी में आपको हमेशा इसी तरह याद करूंगी। जिंदगी और प्यार से भरपूर। अमूल्य लम्हें। यह वीडियो उन सबके लिए है, जो उनसे प्यार करते थे।’

4/5अर्जुन ने भी लिखा

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर इस दुखभरी घड़ी में अपने पिता बोनी कपूर के साथ खड़े रहे। वो दुबई भी गए थे श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने। श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार उनका इंस्टा पोस्ट सामने आया है।

5/5ये है उनका पोस्ट

One day at a time…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने एक अमेरिकन राइटर रॉबर्ड एम ड्रेक का एक कथन शेयर किया। वो लिखते हैं, ‘आप बहादुर हैं क्योंकि जिंदगी आपको हार मानने के कई मौके देती है। पर फिर भी आप इससे लड़ते हैं और उबरते हैं, खुद को संभालते हैं और आगे बढ़ते हैं।’ जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था। मौत की वजह ‘दुर्घटनावश डूबने’ को बताया गया। 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आया था। 28 फरवरी को अंतिम संस्कार किया गया। 4 मार्च को रामेश्वरम में अस्थि विसर्जन भी किया गया। यहां बोनी कपूर के साथ जाह्नवी और खुशी भी मौजूद थीं।