Home वीडियो

Dhadak Trailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने जीता लिया दिल

Published:
SHARE

1/5लाजवाब लग रही है ये प्रेम कहानी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं, जो अखिरी दफा ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आ थे। 3 मिनट के ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी की कैमस्ट्री लाजवाब है। राजस्थान की ये प्रेम कहानी पक्का फैंस को पसंद आएगी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

2/5पहले देखिए ट्रेलर…

3/5दोनों ने निभाया है राजस्थानी कैरेक्टर

‘धड़क’ अपने प्यार को पाने की कहानी है। राजस्थान की इस लव स्टोरी में इमोशन है, एक्शन है और रोमांस भी है। जी हां, जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म में ईशान के साथ लिप लॉक सीन दिया है। फिल्म के गाने में पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। फिल्म में व‍िलेन का किरदार आशुतोष राणा निभाते नजर आ रहे हैं।

4/5इस गाने पर थिरकेंगे आप भी…

फिल्म के ट्रेलर में पार्टी सॉन्ग ‘झिंगाट’ का हिंदी रीमेक भी सुनाई दे रहा है। इस हिंदी वर्जन को भी ओरि‍जनल गाने को बनाने वाले अजय-अतुल ने किया है। ‘धड़क’ असल में पॉपुलर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है।

5/5ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचा पूरा कपूर खानदान

ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में जाह्नवी को सपोर्ट करने के लिए पूरा कपूर खानदान पहुंचा था। बोनी कपूर के दोनों भाई अन‍िल कपूर, संजय कपूर अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। हालांकि बेटी जाह्नवी को मां श्रीदेवी की कमी जरूर महसूस हुई होगी।