Home वीडियो

प्रेमियों के लिए खास है Love Per Square Foot का ट्रेलर

Updated: Feb 10, 2018 14:47 pm
SHARE

1/5रोमांस और रियल एस्टेट

vick

दुनियाभर के आशिकों को इस बात का इल्म है कि सबसे प्यारा महीना फरवरी का होता है। इस महीने में प्यार से जुड़ी हर चीज हम आपके लिए खोज-खोज कर लाते हैं। प्यार करने वाले घरों की कीमत अच्छे से जानते हैं। रिश्ता होता है एक रोमांस और रियल एस्टेट का। घर खरीदता है इंसान अपनी मोहब्बत को संजोने के लिए। खैर, सीधे-सीधे बात करते हैं। विक्की कौशल की फिल्म का ट्रेलर आया है। अरे… वही विक्की कौशल जो ‘मसान’ और ‘रमन राघव 2.0’ में काम कर चुके हैं।

2/5पहले देखिए ट्रेलर-

ट्रेलर अपने आप में एक स्टोरी कह रही है। प्यार घर खरीदने से शुरू हो रहा है। आम आदमियों वाली दिक्कतें हैं। इस तरह की फिल्में कहीं छुपी रह जाती हैं। जबकि बात पते की होती है। हालांकि अब मेनस्ट्रीम बॉलीवुड में ऐसी छोटी-छोटी कहानियों को लगातार जगह मिलती जा रही है।

3/5नेटफ्लिक्स बना रहा है फिल्म

love-per-square

इंटरस्टिंग बात ये है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स बना रहा है। फिल्म की कहानी काफी अलग है। और उससे भी अच्छी बात तो ये है कि 14 फरवरी के दिन ही यह फिल्म रिलीज होगी। वेलेंटाइन के दिन भाई। इसके डायरेक्टर आनंद तिवारी हैं। वो कई फिल्म में एक्टिंग भी कर चुके हैं।

4/5कौन-कौन कर रहा है काम?

ratna

इस फिल्म में विक्की के साथ अंगीरा धर काम कर रही हैं। वो इससे पहले कुछ विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। सुप्रिया पाठक और रत्ना पाठक दोनों एकसाथ हैं इसमें। इसके अलावा फिल्म दुनिया का जाना माना नाम रघुबीर यादव भी हैं इसमें।

5/5आलिया के साथ भी आने वाली है फिल्म

LOVE

हालांकि विक्की इसके अलावा आलिया भट्ट के साथ भी काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘राजी’ है। इसकी डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं।