Home वीडियो

October ट्रेलर रिव्यू: इस लव स्टोरी से लव होना लाजिमी है

Updated: Mar 12, 2018 15:48 pm
SHARE

1/7वरुण का ये अंदाज देखा ना होगा

VARUN-Shoojit-sircar

‘जुड़वा-2’ के बाद से वरुण धवन का भौकाल है। फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई की थी। अब वो शूजित सरकार के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। नाम है ‘अक्टूबर’, इसका ट्रेलर आ गया। मुनासिब ये ही रहेगा कि पहले ट्रेलर देख लीजिए। फिर बात को आगे बढ़ाते हैं।

2/7ये है ट्रेलर-

3/7लव स्टोरी से आगे की हो रही है बात

varun-and-banita

बॉलीवुड की फिल्मों में प्यार या तो नफरत से शुरू होता है या फिर तकरार से। इस फिल्म में ऐसा नहीं प्रतीत हो रहा। इसमें अलग तरीके का इश्क है। एक ऐसा इश्क जो होता है, होने के लिए नहीं। बस हो जाता है। इसमें कोई पहल नहीं करता। हालात ऐसे बनते हैं कि मोहब्बत होने लगती है। ऐसी कहानियां लिखना मुश्किल है।

4/7आखिर है क्या कहानी?

varun

फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। देखने पर वरुण काफी इनोसेंट नजर आते हैं। वो होटल में काम करते हैं। शिद्दत से करते हैं हर काम। बनिता इसी होटल में काम करती हैं। दोनों होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट हैं। बनिता के साथ कोई हादसा हो जाता है। वो कोमा में चली जाती हैं। बस वो वरुण को जानती हैं। कहानी प्यार वाली शुरू यहीं से होती है। हालांकि कहानी का अलहदापन फिल्म देखने के बाद ही सामने आने वाला है।

5/7डायलॉग डिलीवरी है अलग

varun-october

डायलॉग डिलीवरी पर काफी काम किया गया इसमें। हो सकता है कुछ लोगों को ये ओवरएक्टिंग लगे, लेकिन एक्टिंग का क्राफ्ट समझते लोगों के ये आसानी से पल्ले पड़ जाएगा। बीते दिनों शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वरुण धवन का दर्शकों को एक नया शेड देखने को मिलेगा। वो ही हो रहा है यहां।

6/7संगीत मोहब्बत वाला

banita-october

इस फिल्म का संगीत शांतनु मोइत्रा और अनुपम रॉय ने दिया है। अनुपम ने पहले भी ‘पीकू’ में शूजित के साथ काम किया है। फिल्म का संगीत काफी रोमांटिक है। फिल्म 13 अप्रैल के दिन रिलीज हो रही है।

7/7बनिता कर रही हैं डेब्यू

banita

बनिता संधू की इस फिल्म में एक्ट्रेस हैं। ये उनकी पहली फिल्म है। इससे पहले उन्होंने शूजित सरकार की ही एक एड फिल्म में काम किया था। जूही चतुर्वेदी ने ही उन्हें इस रोल के लिए पसंद किया था। जानकारी के लिए बता दें कि शूजित सरकार की चार फिल्मों की राइटर जूही हैं। ‘मद्रास कैफे’, ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ जूही ने ही लिखी हैं। अब देखते हैं कि दर्शकों को वरुण और बनिता की जोड़ी कैसी लगती है।