Home वीडियो

Pihu Trailer: 2 साल की इस बच्ची से 2 सेकेंड भी नहीं हटेगा ध्यान

Published:
SHARE

1/6जो लोग कभी अकेले नहीं रहे

‘यार मैं ना कभी अकेला नहीं रहा अपने घर।’ अगर आपके किसी दोस्त ने ये डायलॉग मारा है तो उसे ‘पीहू’ फिल्म का ट्रेलर दिखा दीजिए। आगे से वह यह डायलॉग नहीं मारने वाला। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको यह अहसास हो जाएगा कि 2 साल की बच्ची क्या-क्या कर सकती है। बच्ची घर में अकेली है। मां मर गई है। घर शहर में है। शहर कइयों को खा गया। बच्‍ची अकेली है, उसे समझ नहीं है कि मां अब नहीं रही। अब अकेला घर है। बच्‍ची है और तमात साजो-सामान।

2/6पहले ट्रेलर देखिए

कैसा लगा? पता है हमें आप क्या सोच रहे होंगे। या तो दिमाग सुन्न हो गया होगा या फिर बहुतेरे सवाल उठ रहे होंगे। कहानी सस्पेंस से घिरी हुई है, लेकिन एक-एक सीन हैरान करता नजर आ रहा है। बच्‍ची किसी सीन में नजरें नहीं हटाने दे रही है।

3/6‘सिनेमा के लिए एक खास पल’

मशहूर एक्टर मनोज वाजेपयी ने भी ट्विटर पर यह ट्रेलर शेयर किया। वो लिखते हैं, ‘पूरी फिल्म में सिर्फ एक दो साल की बच्ची और कुछ नहीं। मेरे लिए और भारतीय सिनेमा के लिए ये शायद एक खास फिल्म है।’

4/6कई फिल्म फेस्टि‍वल में दिखाई गई फिल्म

‘पीहू’ फिल्म में बच्ची का किरदार निभा रही लड़की का नाम मायरा है। मायरा की अगर आपने एक्टिंग देखी हो ट्रेलर में तो पता चल ही गया होगा कि वह एक्सप्रेशन बड़े-बड़ों को फेल कर देती है। फिल्म के डायरेक्टर विनोद कापड़ी हैं। पेशे से वो पहले पत्रकार हैं, बाद में फिल्मकार भी हो गए। उनकी डॉक्यूमेंट्री Can’t Take This Shit Anymore राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ भी काफी चर्चित रही है।

5/6बदल रहा है अपना सिनेमा

‘पीहू’ जैसी फिल्म लीक से हटकर है, लेकिन दर्शकों को बिठाए रखने की पूरी क्षमता इस फिल्म में दिखाई दे रही है। बच्ची मायरा की एक्टिंग और विनोद कापड़ी का डायरेक्शन अपीलिंग है।

6/616 नवंबर को आ रही है ‘पीहू’

‘पीहू’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। यह फिल्म कई अतंराष्ट्रीय फिल्म फेस्टि‍वल्स में भी दिखाई जा चुकी है। फिल्म 16 नवंबर के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल हैं।

SHARE