Home वीडियो

Race 3 Trailer: ‘टाइगर’ से भी खतरनाक है ‘सिकंदर’ का अंदाज

Updated: May 16, 2018 11:00 am
SHARE

1/8आख‍िरकार आ ही गया ट्रेलर

salman

सलमान खान को कुछ दिनों तक आप ‘सिकंदर’ ना कहें तो कहना। जी हां, मामला ये है कि भाई की फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर आख‍िरकार मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर से साफ जाहिर है कि ‘टाइगर’ अब ‘सिकंदर’ हो गया है। ट्रेलर में स्टाइल और एक्‍शन को जबरदस्‍त एक्‍सपोजर दिया गया है, वहीं सलमान के साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी छाए हुए हैं।

2/8पहले देख‍िए ‘रेस-3’ का ट्रेलर

3/8रेमो का उम्दा डायरेक्शन

remo

‘रेस फ्रेंचाइजी’ की इस तीसरी किस्‍त को रेमो डीसूजा ने डायरेक्‍ट किया है। यह पहली बार है, जब रेमो बतौर डायरेक्‍टर सलमान के साथ काम कर रहे हैं। फिल्‍म में वादे में मुताबिक, जबरदस्‍त एक्शन सीन्‍स हैं। सलमान खान बेहद स्‍टाइलिश लग रहे हैं, जबकि जैकलीन और डेजी ने ग्‍लैमर फैक्‍टर जोड़ा है।

4/8जैकलीन और डेजी पहली बार आई हैं साथ

race-3

ट्रेलर में जैकलीन और डेजी शाह का स्टाइल भी देखने लायक है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि ‘रेस-3’ को एक स्‍टाइलिश फिल्‍म के तौर पर तैयार किया गया है। फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर भाई के फैंस को जरूर खुशी होगी। खासकर तब जब सलमान से पहले ही कह दिया था कि इंतजार का फल मीठा होता है।

5/8स्टार कास्ट में है दम

सलमान एक्शन हीरो हैं। ‘ट्यूबलाइट’ जैसी उनकी फिल्में मार्केट में फ्लॉप रही हैं। अब ‘रेस-3’ की टिकटें फुल होने वाली हैं। कास्ट जबरदस्त है। बॉबी देओल वापसी कर रहे हैं। डेजी शाह हैं। अनिल कपूर का जलवा है, साकिब सलीम हैं। अल्लाह दुहाई है। दिलचस्‍प बात ये है कि फिल्‍म में हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन सीक्‍वेंस हॉलीवुड के एक्‍शन डायरेक्‍टर टॉम स्ट्रूथर्स ने निर्देश‍ित किए हैं। टॉम ने ही ‘टाइगर जिंदा है’ का भी एक्‍शन डायरेक्‍ट किया था।

6/8फिल्म ने आने से पहले रचा इतिहास


दरअसल, ‘रेस 3′ के ट्रेलर ने इतिहास पहले ही रच दिया है। दरअसल, लांच इवेंट का लाइव टेलीकास्ट फेसबुक और ट्विटर पर किया गया। जिसको दर्शकों ने 360 डिग्री फॉर्मेट में देखा। ‘रेस 3’ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की वो पहली फिल्म होगी, जिसके निर्माता ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है। इससे पहले किसी भी फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर लांच इवेंट का 360 डिग्री फॉर्मेट में लाइव टेलीकास्ट नहीं किया है।’

7/8लोगों को सीधे सलमान से जोड़ना

bhai
 सलमान के प्रवक्‍ता का कहना है कि दुनियाभर में मौजूद सलमान खान के सभी फैंस के लिए कुछ खास करने जा रहे हैं। जिसकी शुरूआत एक जबरदस्त विजुअल एक्सपीरियंस के साथ हो गई। लोग फेसबुक लाइव के जरिए सीधे सलमान से जुड़े।

8/8इसके बाद ‘भाई’ की ये फिल्में हैं लाइन पर

dabang film look

इस ईद के बाद सलमान फिर से अपने काम पर जुटने वाले हैं। वो ‘भारत’ और ‘दबंग-3’ की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। भाई ने अपना काम कर दिया अब देखते हैं दर्शक क्या करते हैं। बाक ट्रेलर पूरा कसा हुआ बनाया है।