Home वीडियो

Trailer: ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3’ क्या मार-कुटाई मचाई है भाई

Published:
SHARE

1/5‘भूमि’ के बाद बाबा

पहले ये बताओ कि ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज की फिल्में किसे अच्छी लगती हैं? डार्क फैमिली ड्रामा होता है इसमें। खैर वो बात बाद में… पहले बता दें ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3’ आ रही है। पता है इस बार इस सीरिज में जिम्मी शेरगिल के अलावा संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं। ‘भूमि’ जेल से आने के बाद पहली फिल्म थी। अब ये दूसरी फिल्म है। अंदाज धमाकेदार है।

2/5दिखाते हैं ट्रेलर

3/5चित्रांगदा भी हैं साथ

इस फिल्म में संजय दत्त के साथ चित्रांगदा सिंह भी नजर आ रही हैं। फिल्म में माही गिल और जिम्मी शेरगिल शुरुआती सीरिज से ही जुड़े हुए हैं। फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया हैं। वो अपनी फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ और ‘हासिल’ के लिए जाने जाते हैं।

4/5बोल्ड है अंदाज

चित्रांगदा सिंह और माही गिल का इसमें काफी बोल्ड अंदाज है। सारी हदें पार हैं। माही गिल और चित्रांगदा सिंह ने फिल्म को बोल्डनेस का पूरा तड़का दिया है, वहीं चित्रांगदा काफी समय बाद किसी फिल्म में नजर आ रही है। उम्मीद है कि इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस से उनके फैंस को एक उम्मीद मिलेगी। फिल्म 27 जुलाई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5/5‘संजू’ के बाद लोगों में है उत्सुकता

संजय दत्त पर बनी बायोपिक ‘संजू’ के बाद संजय दत्त के फैंस में उनको देखने की उत्सुकता बनेगी। ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3’ के बाद संजय दत्त का भी बाउंस बैक होने की संभावना है। बता दें कि भूमि फ्लॉप थी। अब देखते हैं संजय दत्त की कहानी संजू के माध्यम से जानने के बाद उनके फैंस इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।