Home वीडियो

‘सूरमा’ ट्रेलर: बड़े-बड़ों को फेल कर रहे हैं संदीप सिंह बने दिलजीत

Updated: Jun 11, 2018 15:25 pm
SHARE

1/5हॉकी का इंडिया में हाल

 

भारत में तीन चीजों का क्रेज है…फिल्में, राजनीति और तीसरा क्रिकेट। आपको पता ही होगा कि हमारे देश का राष्ट्रीय खेल हॉकी है। फिर भी हाल बेहाल। चलिए अब ये आपको एक फिल्म के जरिए पता चलने वाला है। फिल्म का नाम है ‘सूरमा’। कहानी सच्ची है। हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी को कैमरे में उतारा गया है। दिलजीत दोसांझ इसमें उनका रोल प्ले कर रहे हैं।

2/5ये रहा ट्रेलर-

3/5तापसी भी हैं साथ

 

जहां दिलजीत इस फिल्म में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह का रोल निभा रहे हैं। वहीं तापसी पन्नू भी इसमें उनके साथ नजर आने वाली हैं। पिंक और ‘एक था टाइगर’ में काम कर चुके अगंद बेदी भी इसमें काम कर रहे हैं। विजय राज और कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे।

4/5हॉकी में जाना और फिर टूटना

 

संदीप सिंह हॉकी में कैसे गए। जब प्लेयर्स का स्टेमिना खत्म हो जाता है तब उन्होंने खेलना शुरू किया। फिर गोली लग गई। शरीर का आधा हिस्सा काम करना बंद कर गया। खिलाड़ी टूट गया। पर बिखरा नहीं। खुद को समेटा और वापसी की। इस कहानी को दिलचस्प तरीके में बताने की कोशिश की गई है।

5/513 जुलाई के दिन तैयार रहना

फिल्म के डायरेक्टर शाद अली हैं। शाद अली इससे पहले ‘किल दिल’ और ‘ओके जानू’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं। ये फिल्म 13 जुलाई के दिन रिलीज होगी। अब देखते हैं कि दर्शकों का दिल जीत पाते हैं दिलजीत या नहीं।