Home वीडियो

खिलजी बनने के लिए रणवीर ने दिया था Look Test, ये रहा वीडियो

Published:
SHARE

1/7इस कैरेक्टर को नहीं भूल पाओगे

Ranveer Singh Khilji

‘अल्लाह की बनाई हर नायाब चीज पर अलाउद्दीन खिलजी का हक है।’ ये डायलॉग ‘पद्मावत’ फिल्म का है। रणवीर सिंह ने इसमें खिलजी का कैरेक्टर प्ले किया है। क्रि‍टिक्स से लेकर दर्शकों तक सबने उनके अभिनय की तारीफ की। लेकिन गौर करने लायक ये बात है कि इस रोल के लिए उनका लुक टेस्ट लिया गया था।

2/7वायरल हो रहा है ये वीडियो-

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें ‘पद्मावत’ की टीम रणवीर का लुक टेस्ट ले रही है। संजय लीला भंसाली जो कि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं वो भी वहां मौजूद हैं। रणवीर का लुक देखकर वो काफी खुश नजर आ रहे हैं।

3/7इसके बाद किया कैरेक्टर पर काम

khilji

फिल्म इंडस्ट्री में हर डायरेक्टर अपने हिसाब से काम करता है। क्रिएटिव काम के अपने-अपने तरीके होते हैं। भंसाली ने पहले रणवीर का लुक टेस्ट लिया। इसके बाद रणवीर अलाउद्दीन के किरदार पर काम करने लगे।

4/7कोई और निभा सकता था भला ये रोल

ranveer

अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में काफी एनर्जी की जरूरत थी। उनके चेहरे पर एक चालाकी चाहिए थी। ऐसी चालाकी जो अमूमन दगाबाजी और वीरता के बाद आ जाती है। आज इंडस्ट्री में रणवीर से बेहतर शायद ही कोई इस रोल को निभा पाता।

5/7ऐसे गए कैरेक्टर में

ranveer-padmavat

रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 21 दिनों तक अपने आप को कमरे में बंद रखा। लगभग 2 सालों तक उन्होंने अपनी बॉडी पर काम किया। सिर्फ लाल मांस ही खाया।

6/7ऐसे निकले किरदार से

sanjay-leela

विवादों में रही ‘पद्मावत’ की शूटिंग लगभग दो सालों तक इधर-उधर की गई। इतने समय तक रणवीर किरदार में ही थे। उन्होंने बताया कि इस किरदार से निकलने के लिए उन्होंने अपने पुराने कपड़ों का इस्तेमाल किया। जैसे शाहरुख कैरेक्टर से निकलने के लिए काफी समय तक नहाते हैं वैसे रणवीर ने अपने घर जाकर अपने पुराने कपड़े पहने, जो उन्हें उनके होने का अहसास दिलाते हैं।

7/7‘गली बॉय’ और ‘सिंबा’

ranveer-gully

इस साल के अंत में रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ आने वाली है। रोहित शेट्टी इसके डायरेक्टर हैं। दोनों की जोड़ी पहली दफा एकसाथ काम कर रही है। इसके अलावा रणवीर ‘गली बॉय’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसमें वो आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।