Home वीडियो

विदेश में दिल्ली के लड़कों का जलवा, डांस से जीता सबका दिल

Updated: Mar 05, 2018 17:23 pm
SHARE

1/5जीत चुके हैं इंडियन डांसिंग रिएलटी शो

जब विदेश में भारतीयों का सम्मान होता है, तो दिल को जरूर खुशी मिलती है। ऐसी ही खुशी दिलाई है दिल्ली के कुछ लड़कों ने। जी हां, विदेश के एक रिएलटी शो में दिल्ली के श्रेय खन्ना जब अपनी टीम के साथ स्टेज पर पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ उनकी दीवानी हो गई। भारतीय रिएलटी शो ‘इडियाज डांसिंग सुपरस्टार’ जीतने वाली इस 5 लोगों की इस टीम ने अपने शानदार डांस मूव्स से वहां मौजूद ऑडियन्स का भी दिल जीत लिया।

2/5पहले देखिए इनका दमदार डांस-

3/5सब खड़े हुए इनके सम्मान में

आप वीडियो मे देखेंगे जैसे ही श्रेय खन्ना की टीम स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस शुरू करती है, वैसे ही लोग उनके साथ झूमने लगते हैं। और हां, इनकी दमदार परफोर्मेंस के खत्म होते ही हॉल में मौजूद सारी जनता खड़े होकर उनका अभिवादन करती है।

4/5देसी गाने पर किया माइकल का डांस

पॉपलुर डांसर माइकल जैक्सन के जानदार मूव्स को इन लोगों ने देसी गाने पर किया, जिसे देखकर सारी ऑडियन्स हैरान थी। इस टीम खासियत इनकी एकरूपता है। दरअसल यह इंडिया का एक फैमस डांस ग्रुप है, जो भारत के कई रिएलटी शो में नजर आ चुका है।

5/51 मार्च से हुआ है शो का आगाज

यह एक अमेरिकन टैलेंट शो है, जिसका नाम ‘शो टाइम एट द अपोलो’ है। इस मंच उनके लिए है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनान चाहते हैं। इस शो को मशहूर अमेरिकन कॉमेडियन स्टीव हार्वे होस्ट करते नजर आए।

SHARE