Home वीडियो

Video: श्रीदेवी की बेटियों का प्यार देख नम हो जाएंगी आंखें!

Published:
SHARE

1/5जब रोने लगीं जाह्नवी की छोटी बहन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ, जिसे देखने के बाद लोगों में फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। ‘धड़क’ में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पूरा कपूर खानदान जाह्नवी के लिए पहुंचा था। इसी मौके पर जाह्नवी की छोटी बहन खुशी इमोशनल हो गई और रोने लगी। इसके बाद बड़ी बहन ने उन्हें गले लगा लिया। अब बहनों के इस भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2/5लाखों बार देखा जा चुका है ये वीडियो

https://www.instagram.com/p/Bj4O1IBjFhl/?utm_source=ig_embed

खुशी और जाह्नवी के फैन-क्लब द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

3/5ये रहा ‘धड़क’ का ट्रेलर…

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

4/5दोनों ने निभाया है राजस्थानी कैरेक्टर

‘धड़क’ अपने प्यार को पाने की कहानी है। राजस्थान की इस लव स्टोरी में इमोशन है, एक्शन है और रोमांस भी है। जी हां, जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म में ईशान के साथ लिप लॉक सीन दिया है। फिल्म के गाने में पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। फिल्म में व‍िलेन का किरदार आशुतोष राणा निभाते नजर आ रहे हैं।

5/5इस गाने पर थिरकेंगे आप भी…

फिल्म के ट्रेलर में पार्टी सॉन्ग ‘झिंगाट’ का हिंदी रीमेक भी सुनाई दे रहा है। इस हिंदी वर्जन को भी ओरि‍जनल गाने को बनाने वाले अजय-अतुल ने किया है। ‘धड़क’ असल में पॉपुलर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है।