Home वीडियो

वरुण और बनिता से शूजित ने इस तरह करवाई है एक्टिंग

Published:
SHARE

1/9शूजित सरकार और वरुण धवन की पहली फिल्म

shoojit-and-varun

फिल्मी दुनिया में एक छवि बन जाती है कलाकार की। चाहे वो डायरेक्टर हो या फिर एक्टर। वरुण धवन की एक चुलबुली सी छवि बनी हुई है। ‘जुड़वा-2’ जैसी हिट फिल्म करने के बाद उनकी डिमांड काफी बढ़ी। लेकिन अब वरुण कुछ अलग कर रहे हैं। अगर आपने उनकी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर देखा हो तो आपको पता चल गया होगा कि अब कुछ नया होने वाला है। लेकिन वरुण ने ऐसी एक्टिंग कैसी की। ये बड़ा सवाल है। और इसके पीछे काफी कारण है।

2/9कुछ नया करना चाहते थे वरुण

shoojick

बतौर एक्टर वरुण धवन कुछ नया करना चाहते थे। शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ की कहानी पढ़ने के बाद उन्हें लगा कि इसमें कुछ नया करने की संभावनाएं है। वरुण के साथ इस फिल्म में बनिता संधू हैं। ये उनकी पहली फिल्म है। एक वीडियो आया है सामने। इसमें बनिता और वरुण बता रहे हैं कि उनसे शूजित ने एक्टिंग आखिरकार कैसे करवाई है।

3/9पहले शूजित करते थे एक्टिंग

varun

बनीता संधू इस वीडियो के शुरुआत में बताती हैं कि ‘अक्टूबर’ की शूटिंग के दौरान सीन को समझाने के लिए पहले एक्टिंग करके दिखाते थे शूजित।

4/9‘दिमाग में चल रही थी पूरी पिक्चर’

varun-dhawan

वरुण बताते हैं कि शूटिंग के दौरान शूजित के दिमाग में पूरी फिल्म चल रही थी। एडिटिंग साथ के साथ दिमाग में ही हो रही थी।

5/9पहली बार किया है वरुण ने सरेंडर

Sujeet October

जैसा कि हम बात एक्टिंग पर कर रहे हैं। तो वरुण बता रहे हैं कि अब तक उन्होंने जितनी फिल्में की हैं, उनमें से पहली बार उन्होंने किसी फिल्म के लिए अपने आप को पूरा सरेंडर किया है।

6/9देखिए ये वीडियो-

7/9ये है वरुण का कैरेक्टर

‘अक्टूबर’ में वरुण धवन दानिश वालिया का किरदार प्ले कर रहे हैं। उनका कैरेक्टर होटल में काम करता है। एक नई तरह की लव स्टोरी है ये। फिल्म 13 अप्रैल के दिन रिलीज हो रही है।

8/9जूही और शूजित की जोड़ी

juhi

जूही चतुर्वेदी राइटर हैं। वो और शूजित पहले एड लिखते थे। दोनों काफी समय से साथ काम कर रहे हैं। ‘मद्रास कैफे’, ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ में दोनों ने एकसाथ ही काम किया है। देखते हैं जनता का अक्टूबर को लेकर क्या रिस्पॉन्स रहता है।

9/9देखिए फिल्म का ट्रेलर-