Home वीडियो

Video: जब जाह्नवी ने दिया था ‘किंग खान’ को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Published:
SHARE

1/5‘धड़क’ से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के लिए चर्चा में हैं। सोमवार के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब सोशल मीडिया पर जाह्नवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं।

2/5‘देवदास’ के लिए मिला था SRK को ये अवॉर्ड

वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी कपूर, शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं। शाहरुख को यह अवॉर्ड फिल्म ‘देवदास’ के लिए मिला था। वीडियो में जाह्नवी पापा बोनी कपूर और एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा के साथ हैं।

3/5काफी पुराना है जाह्नवी का ये वीडियो

ये वीडियो काफी पुराना है। इसमें जाह्नवी की उम्र 8 से 10 साल लग रही है। वीडियो के शुरुआत में पिता बोनी, जाह्नवी को गोद में उठाकर प्रीति जिंटा के साथ शाहरुख को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के लिए बुला रहे हैं। स्टेज पर पहुंचकर SRK सबसे पहले जाह्नवी से मिलते हैं और अवॉर्ड लेते हैं। इस वीडियो को जाह्नवी-खुशी फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

4/5वायरल हुआ था बहनों का ये इमोशनल वीडियो

इससे पहले खुशी और जाह्नवी की एक इमोशनल वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का था। इवेंट के दौरान जाह्नवी की छोटी बहन खुशी इमोशनल हो गई थीं। इसके बाद बड़ी बहन ने उन्हें गले लगाया और उनके आंसू पोछें।

5/5देखिए ‘धड़क’ का ट्रेलर…

‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है, जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। 20 जुलाई को रिलीज हो रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं।