Home About Us

About Us

‘FiLMiPOP हिंदी मनोरंजन की दुनिया में एक ऐसा मंच है, जहां आपको रुपहले पर्दे की हर बड़ीखबर मिलती है। ऐसा मंच जहां खबर का होना मतलब, पुष् होना है।फिल्मीपॉप हिंदीटाइम् ऑफ इंडिया समूह के तहत टाइम् इंटरनेट लिमिटेड का एक अंग है। यहां आपकोसिनेमा और सेलेब्रिटीज से जुड़ी हर वो खबर दी जाएगी, जिसका बतौर सिनेमाई फैन आपकोइंतजार रहता है। या जिसके बारे में जानना आपके लिए जरूरी है।
 
यहां फिल्मी खबरों के अलावा आपको मूवी ट्रेलर्स, सेलेब् इंटरव्यूज, इवेंट्स, फोटोशूट्स,फिल् रिव्यू, बॉक् ऑफिस का हाल और वीडियोज भी मिलेंगे।फिल्मीपॉप हिंदीखबरों केअलावा आप तक खबरों का विश्लेषण भी पहुंचाता है। यह आपको खबरों की पैकेजिंग के जरिएसिनेमाई इतिहास की भी सैर करवाता है और आने वाले कल की कल्पना करना भी सिखाताहै। 
 
सिनेमा हर हिंदुस्तानियों की खून में बहता है। कई सेलेब्रिटीज हमारे आइडल हैं।फिल्मीपॉपहिंदीआप तक कोई ऐसी खबर नहीं पहुंचाता जो फर्जी है। सिनेमा की सुनहरी दुनिया मेंअफवाहें बहुत उड़ती हैं। हमारी कोशि उन अफवाहों के बादल को छांटकर आप तक सही,सटीक और सच्ची खबर पहुंचाना है।
 
हमारी वेबसाइट सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम) पर भी एक्टिव है। आप हमेंसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म् पर फॉलो कर सिनेमा की दुनिया का हर अपडेट जान सकते हैं।हमारे लिए सिनेमा का मतलब सिर्फ हिंदी नहीं है। यहां आपको भोजपुरी, तमिल, तेलुगू,मलयालम, कन्नड़, बंगाली जैसे रीजनल फिल्मों और उनके कलाकारों के बारे में खबर दीजाती है।
 
फिल्मीपॉप हिंदीआपको हॉलीवुड की दुनिया से भी रूबरू करवाता है। फिल् समीक्षा केअलावा इस मंच पर आपको समयसमय पर ट्रेलर रिव्यू, सॉन् रिव्यू भी मिलेंगे। आमदिनचर्या के अलावा खबरों से जुड़े पैकेजेज भी हम आप तक पहुंचाते हैं। ताकि सिनेमा के बीतेहुए कल, आज और आने वाले कल के बीच आप भी तालमेल बिठा सकें। हम चाहते हैं किसिनेमा की खबरों को भी उसी गंभीरता के साथ आप तक पहुंचाया जाए, जिसकी आप अपेक्षारखते हैं। सटीक, स्पष् और पुष्ट।