Home बॉलीवुड

झक्कास! 17 साल बाद इस फिल्म में माधुरी-अनिल दिखेंगे साथ

Updated: Nov 14, 2017 11:45 am
SHARE

1/7वापस आ रही है हिट जोड़ी…

‘राम लखन’, ‘कृष्ण कन्हैया’, ‘बेटा’, ‘जमाई राजा’, ‘परिंदा’ और ‘पुकार’ जैसी शानदार फिल्मों में साथ काम कर चुके माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर फिर से एकजुट हो रहे हैं। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘पुकार’ थी, जो साल 2000 में रिलीज हुई। इसके बाद दोनों ने फिल्में तो कीं, लेकिन एक-दूसरे के साथ नहीं। दोनों का 17 साल बाद साथ आना, इनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

2/7ये डायरेक्टर ला रहा है दोनों को साथ

खबरों के मुताबिक, पॉपुलर डायरेक्टर इंद्र कुमार इस मशहूर जोड़ी को अपनी आगमी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में कास्ट किया है। इंद्र वही डायरेक्टर हैं, जिन्होंने ‘दिल’, ‘बेटा’ ‘राजा’, ‘इश्क’, ‘मन’, ‘प्यारे मोहन’, ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ जैसी कई फिल्में बनाई हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Pics: अनिल कपूर की ‘जवानी’ का राज खोलती हैं ये तस्वीरें!

3/7जनवरी में शुरू होगी इसकी शूटिंग

‘टोटल धमाल’ की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी। बता दें, दोनों ही दमदार एक्टर्स इंद्र कुमार के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

4/7इसमें होगा सिर्फ हंसी का डोज!

इस फिल्म में फैंस को माधुरी और अनिल की वो रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को नहीं मिलेगी, जो उनकी पुरानी फिल्मों में देखने को मिलती थी। क्योंकि जनाब… निर्देशक इंद्र कुमार ने इशारा कर दिया है कि फिल्म हंसी-मजाक से भरपूर होगी। खैर, देखना तो यह होगा कि 17 साल बाद साथ लौट रही इस जोड़ी को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

ये भी पढ़ें: इस भारतीय क्रिकेटर के लिए दीवानी थीं माधुरी दीक्ष‍ित

5/7अब ये गाना नहीं सुना तो क्या सुना….

6/7सजना मैं तेरी तू मेरा…

7/7तुमसे मिलके ऐसा लगा…