Home बॉलीवुड

PICS: वो जो पहले रिलेशन में थे, अब सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं

Published:
SHARE

1/9दूरियां… जो पास लाती हैं

Salman Katrina

दूरियां कभी-कभी जरूरी होती हैं। हम नहीं कह रहे आतिफ असलम ने एक गाना भी गाया था। ‘दूर है जरूरी’ टाइटल था इसका। चलिए छोड़िए। मुद्दे पर आते हैं। आज गल्ल-बात करते हैं बॉलीवुड के उन सितारों की जो अलग-अलग हो चुके हैं। यानी कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। कइयों का तो तलाक भी हो चुका है, लेकिन आज भी हम साथ-साथ टाइप ही हैं।

2/9रितिक और सुजैन

hrithik and suzzane

दोनों का तलाक हो चुका है पर भइया छुट्टियां तो आज भी साथ ही मनाई जाती हैं। लगता है दोनों चाहते हैं कि रिहान और रिदान पर उनके रिलेशन का कोई असर ना पड़े।

3/9सलमान और कटरीना कैफ

भाई साहब… इनके तो क्या ही कहने। दोनों का रिश्ता भला जग से छुपा रहा है। कई दफा तकरार हुई, लेकिन रिलेशन टूटा नहीं। नाम जरूर बदल गया रिश्ते का। अब अच्छे दोस्त हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ भी आ रही है दोनों की।

4/9दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

deepika and ranbir

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी बड़ी अच्छी लगती है। दीपिका की ‘ओम शांति ओम’, रणबीर की ‘सांवरिया’ एकसाथ ही रिलीज हुई थी। दोनों का फिलहाल ब्रेकअप हो चुका है। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी और दीपिका की दोस्ती लंबे समय तक टिकने वाली है। मैं दीपिका के बच्चों का गॉडफादर बनने वाला हूं। मैं उनके साथ खेलने वाला हूं’

5/9अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

ranveer anushka

फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के टाइम पर रणवीर और अनुष्का ने डेट करना शुरू किया था। पर बात बन नहीं पाई। इसके बाद दोनों जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में आए। अभी अनुष्का विराट के साथ रिलेशन में हैं और दीपिका और रणवीर का चल रेला है।

6/9करीना कपूर खान और शाहिद कपूर

Shahid Kareena

पांच साल दोनों का रिलेशन चला और सात साल तक दोनों एक-दूसरे से दूर भी रहे। हालांकि ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म में दोनों ने एक सीन भी शेयर नहीं किया। हमारे सहयोगी ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने कहा, ‘ मैंने पहली बार में ही कहा था कि करीना इस रोल के लिए परफेक्ट है। एक्ट्रेस के तौर पर मैं उनकी इज्जत करता हूं।’

7/9बिपाशा बसु और डिनो मोरिया

bips

मॉडलिंग के दिनों से ही दोनों साथ-साथ थे। साल 2002 में ‘राज’ में भी एकसाथ थे दोनों। फिलहाल दोनों का रिश्ता दोस्ती की चादर में है। डिनो बिपाशा की शादी में भी आए थे।

8/9अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

akshay and shilpa

एक जमाना था दोनों की मोहब्बत का नाम मोहल्ले की गलियों से लेकर अखबारों तक में छाया रहता था। ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के अलावा ‘धड़कन’ में भी साथ-साथ थे दोनों। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं और अक्षय अब अच्छे दोस्त हैं। मैं बस वही बरकरार रखना चाहती हूं। हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है।’

9/9शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

priyanka and shahid

‘कमीने’ फिल्म के दौरान से दोनों ने डेट करना शुरू किया था। मीडिया में बहुत मामला उछलता था। कहा जाता है कि जब प्रियंका के पिता का निधन हुआ था तो शाहिद ही पहले एक्टर थे जो उस दुख की घड़ी में उनके साथ थे। दोनों का रिश्ता टूट गया। पर दोस्ती कहीं ना कहीं आज भी है। प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड में हैं और शाहिद बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रहे हैं।