Home बॉलीवुड

ये है ‘राबता’ में राजकुमार राव के Look के पीछे की कहानी

Updated:
SHARE

1/5देखा सभी ने, पहचान नहीं पाए

Rajkummar Rao Plays 324 Year Old Man in Raabta Look Goes Viral Know The Whole Story

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्‍म ‘राबता’ का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है। फिल्‍म का पहला गाना ‘इक वारी’ भी शुक्रवार को सामने आया है। लेकिन चर्चा में राजकुमार राव हैं। 32 साल के राव ने ‘राबता’ में 324 साल के शख्‍स का किरदार निभाया है। और कसम से वह पहचान में नहीं आ रहे हैं।

2/5राजकुमार राव ने किया ट्वीट


दिलचस्‍प बात यह है कि राजकुमार राव फिल्‍म के ट्रेलर में भी हैं, लेकिन किसी ने उन्‍हें पहचाना नहीं। ‘शाहिद’ और ‘क्‍वीन’ जैसी फिल्‍मों में अपनी एक्‍टिंग का लोहा मनवा चुके राव ने खुद ट्वीट कर अपने लुक की ओर ध्‍यान दिलवाया है।

3/5मेकअप में लगते थे 4-6 घंटे

Rajkummar Rao Plays 324 Year Old Man in Raabta Look Goes Viral Know The Whole Story

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार राव इस फिल्‍म में बेहद छोटे से किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन उनका किरदार बहुत अहम है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर दिनेश विजान ने न्‍यूज एजेंसी ‘आईएएनएस’ को बताया कि 32 साल के राजकुमार को 324 साल का व्‍यक्ति बनाना काफी मुश्किल भरा काम था। उनका मेकअप 4-6 घंटों तक थका देने वाली प्रक्रिया थी।

4/516 तरह के मेकअप लुक के बाद हुआ फाइनल

Rajkummar Rao Plays 324 Year Old Man in Raabta Look Goes Viral Know The Whole Story

विजान ने बताया कि इस किरदार का फाइनल लुक चुनने से पहले लगभग 16 तरह के मेकअप लुक टेस्‍ट किए गए थे। मेकअप के लिए लॉस ऐंजलिस से मेकअप आर्टिस्‍ट की टीम आई थी। राजकुमार ने फिल्‍म के किरदार के लिए मेकअप के साथ ही अपनी आवाज में भी काफी परिवर्तन किया है।

5/5‘राबता’ की कहानी और राव

ट्रेलर के बाद यह साफ जाहिर है कि ‘राबता’ की कहानी में पूर्व जन्‍म की दास्‍तान है। यह फिल्‍म एक ऐसे प्‍यार की कहानी जान पड़ती है, जो पिछले जन्‍म में अधूरी रह गई थी। ट्रेलर साउथ की फिल्‍म ‘मगधीरा’ और बॉलीवुड फिल्‍म ‘मिर्जया’ की याद भी दिलाता है।