Home बॉक्स ऑफिस

Offo! रिलीज के तीसरे दिन ‘बैंक चोर’ ने बनाया रिकॉर्ड

Updated: Jun 19, 2017 12:33 pm
SHARE

1/6नीचे से नंबर-1 पर ‘बैंक चोर’

Bank Chor Movie Review in Hindi

रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय स्‍टारर ‘बैंक चोर’ ने रिकॉर्ड बनाया है। जी हां, वो इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों की सबसे अधकि कमाई की लिस्‍ट में नीचे से नंबर-1 है। बीते 6 महीनों में अभी तक 4 ऐसी बड़ी फिल्‍में रिलीज हुई हैं, जिनका फर्स्‍ट वीकएंड का करोबार 7 करोड़ से कम रहा है। ‘बैंक चोर’ ने इस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। फिल्‍म पहले तीन दिनों में 5 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी है।

2/6तीन दिन में सिर्फ 4.5 करोड़ की कमाई

Bank Chor First Weekend Box Office Collection in Hindi

अपुष्‍ट आंकड़ों के मुताबिक, ‘बैंक चोर’ ने अपने पहले वीकएंड में महज 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्‍म की ओपनिंग भी बहुत ही खस्‍ता रही थी। पहले दिन फिल्‍म ने 1.40 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि शनिवार को फिल्‍म ने 1.66 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। रविवार को फिल्‍म ने करीब 1.44 करोड़ रुपये कमाए।

3/6गुरुवार तक ही कमाई कर सकेंगे ‘बैंक चोर’

Bank Chor Movie Review in Hindi

‘बैंक चोर’ का सोमवार को हाल और भी बुरा होना है। कामकाजी दिन होने के कारण फिल्‍म की कमाई लाखों में आ जाएगी। जबकि इसके पास कमाई के लिए गुरुवार तक का ही समय है। शुक्रवार को सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज के कारण बाजार का रुख पूरी तरह बदलने वाला है।

4/6सोनाक्षी की ‘नूर’ ने कमाए थे 5.52 करोड़

Noor Opening Day Box Office Collection in Hindi

साल 2017 में अभी तक फर्स्‍ट वीकएंड में सबसे कम कमाई का रिकॉर्ड ‘नूर’ के नाम था। सोनाक्षी सिन्‍हा की इस फिल्‍म ने 5.52 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि ‘मेरी प्‍यारी बिंदू’ ने पहले तीन दिन में 6.50 करोड़ और ‘सरकार 3’ ने 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

5/6‘राबाता’ ने कमाए 26 करोड़ रुपये

Raabta Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, 9 जून को रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की ‘राबता’ ने अभी तक सिर्फ 26 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। यह फिल्‍म अध‍िक से अध‍िक एक करोड़ रुपये और जोड़ पाएगी, क्‍योंकि अगले शुक्रवार को सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो रही है। बात सिर्फ स्‍टारडम की नहीं है, बल्‍कि‍ ‘ट्यूबलाइट’ बड़े बजट की फिल्‍म है। यह दुनियाभर में 9000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है।

6/6सुपरहिट साबित हुई ‘हिंदी मीडियम’

Hindi Medium Movie Review in Hindi

इरफान और सबा कमर की फिल्‍म ‘हिंदी मीडियम’ अभी तक सिनेमाघरों में चल रही है। 23 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने 67 करोड़ रुपये के करीब कारोबार कर लिया है। फिल्‍म सुपरहिट साबित हुई है।