Home बॉक्स ऑफिस

मुल्क, कारवां और फन्ने खां में से इस फिल्म ने जीता लोगों का दिल

Published:
SHARE

1/4इनमें से आपको कौन सी फिल्म आई पसंद?

इस शुक्रवार तीन फिल्में ‘कारवां’, ‘फन्ने खां’ और ‘मुल्क’ रिलीज हुई थीं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल कोई नहीं मचा पाई। जी हां, अधिकतर हॉल्स की खिड़कियां सुनी ही रहीं। इन सभी फिल्मों की शुरुआत बड़ी कमोजर थी। हालांकि, विकेंड का फायदा इन्हें जरूर मिला। लेकिन उतना नहीं, जितना इन स्टार्स की फिल्मों को मिलता है।

2/4मुल्क – 8.16 करोड़ रुपये

लगभग 15 करोड़ के बजट में अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ‘मुल्क’ पहले तीन दिन में कुल 8 करोड़ 16 लाख रुपये का कलेक्शन सकी। फिल्म ने शुक्रवार 1.68 करोड़, शनिवार 2.80 करोड़ और रविवार को 3.67 करोड़ की कमाई की। बता दें, ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की इस फिल्म को बाकी दोनों फिल्मों से कम स्क्रीन्स मिली थीं। इसके बाद भी यह अबतक ‘करवां’ और ‘फन्ने खां’ से बेहतर स्थिति में है।

3/4कारवां – 8.10 करोड़ रुपये

आकर्ष खुराना निर्देशित ‘कारवां’ भी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इरफान खान की इस फिल्म ने अबतक 8 करोड़ 10 लाख का कलेक्शन कर लिया है। बता दें, फिल्म ने शुक्रवार 1.60 करोड़, शनिवार 2.80 करोड़ और रविवार को 3.70 करोड़ रुपये की कमाई की। इरफान की पिछली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ असफल थी। लेकिन उसने पहले वीकेंड में 11 करोड़ 22 लाख रुपये कमाए थे।

4/4फन्ने खां – 6.75 करोड़ रुपये*

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे नामी स्टार्स की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फुस साबित हुई। राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन और अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ‘फन्ने खां’ तीन दिन में करीब 6.75 करोड़ रुपये ही कमा सकी। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 2.60 करोड़ रुपये जोड़े थे।