Home बॉक्स ऑफिस

‘संजू’ ने किया मैदान फतेह, पहले दिन की कमाई ने तोड़े रिकॉर्ड

Published:
SHARE

1/8बाबा के चेले होते हैं, फैंस नहीं

Watch Sanju Official Trailer Starring Ranbir Kapoor Anushka Sharma Sonam Kapoor News in Hindi

बाबा के चेले होते हैं, फैंस नहीं। चेले मल्लब अंग्रेजी में बोले तो फॉलोअर्स। 29 जून के दिन राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘संजू’ रिलीज हुई। 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई संजय दत्त की इस बायोपिक ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड कमाई की है। ‘रेस-3’ को पीछे छोड़ते हुए यह 2018 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। रणबीर कपूर को लंबे समय बाद सफलता मिली है।

2/834.75 करोड़ है पहले दिन का क्लेकशन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक पहले दिन ‘संजू’ ने 34.75 करोड़ की कमाई की। दिलचस्‍प बात यह है कि यह कमाई तब है, जब शुक्रवार को ना तो कोई छुट्टी थी और ना ही कोई त्‍योहार। बोले तो सचमुच नंबर-वन पर आ गई है फिल्‍म।

3/8पहले थे ‘रेस-3’ के चर्चे

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ इससे पहले चर्चा में थी। पहले दिन इस फिल्म ने 29.17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। लेकिन ‘संजू’ ने ये आंकड़ा पार कर लिया और साल की नंबर-1 ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बनी। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘बागी-2’ (25.10 करोड़), चौथे नंबर पर ‘पद्मावत’ (19 करोड़ रुपये)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग’ (10.70 करोड़) है।

4/8अपने आप को हराया रणबीर ने

इसी के साथ रणबीर ने अपने रिकॉर्ड को तोड़ा हैं। ‘संजू’ उनकी फर्स्ट डे क्लेकशन के मामले में उनकी भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह ओहदा ‘बेशरम’ के पास था। उस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 21.56 करोड़ रुपये कमाए थे।

5/8100 करोड़ तो तीन दिन में ही कर लेंगे पार

Watch Sanju Official Trailer Starring Ranbir Kapoor Anushka Sharma Sonam Kapoor News in Hindi

शुक्रवार के दिन कोई सरकार छुट्टी नहीं थी। तो भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर साबित कर दिया कि लोगों को कहानी पसंद आ रही है। लिहाजा, वीकएंड पर और भी दमदार कमाई के आसार हैं। तीन दिनों में यह फिल्‍म 100 करोड़ क्लब में शामिल तो होगी ही। उम्‍मीद यही है रविवार को इसकी कमाई 40 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा होगी।

6/8200 करोड़ नहीं कमा पाई ‘रेस-3’

Salman Khans Race-3 Grosses 100 Crores in First Weekend Box Office Collection in Hindi | Race-3 Teen Din Ki Kamai

सलमान की ‘रेस-3’ 15 जून के दिन रिलीज हुई थी। ‘संजू’ आने तक फिल्म के पास मौका था अच्छी कमाई करने का। लेकिन अफसोस कहानी और कमाई दोनों के मामले में सलमान को यहां हार का सामना करना पड़ा। अभी तक फिल्म 175 करोड़ ही कमा पाई है। आगे राह मुश्किल ही है कि फिल्म 200 करोड़ कमा पाए। अब देखते हैं ‘संजू’ कितना कमाती है।

7/8एक बार ये गाना सुनना तो बनता है

8/8ट्रेलर तो देख लो-