Filmipop

Meenakshi Seshadri Daughter: मिलिए मीनाक्षी शेषाद्रि की बेटी केंड्रा से, जो दिखती हैं ग्लैमरस और हद कॉन्फिडेंट

Edited by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 6 Dec 2022, 10:07 pm

'दामिनी' से लेकर 'हीरो' और 'घातक' जैसी कई लाजवाब फिल्मों में दिखीं मीनाक्षी शेषाद्रि शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। मीनाक्षी अब दो बच्चों की मां हैं और आज हम उनकी बेटी केंड्रा के बारे में बात करने जा रहे हैं। केंड्रा की ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

 
मीनाक्षी शेषाद्रि की बेटी
मीनाक्षी शेषाद्रि की बेटी
90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला है। 'दामिनी' से लेकर 'हीरो' और 'घातक' जैसी कई लाजवाब फिल्मों के लिए लोगों के दिलों में बसीं मीनाक्षी को लोग आज भी देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं। फिल्म 'दामिनी' मीनाक्षी की उन शानदार फिल्मों में से हैं जिसमें वह सनी देओल और ऋषि कपूर जैसे एक्टर्स पर भारी पड़ गईं। मीनाक्षी की आखिरी फिल्म 2016 में आई थी 'घायल वन्स अगेन'। शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। मीनाक्षी अब दो बच्चों की मां हैं और आज हम उनकी बेटी Kendra Mysore के बारे में बात करने जा रहे हैं।


दो बच्चों की मां हैं मीनाक्षी शेषाद्रि, जिनके लिए छोड़ दी थी इंडस्ट्री

90 के दशक की हिट और फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अमेरिका में रह रहे Harish Mysore के साथ शादी रचाई और फिर दो बच्चों की मां बनीं। अपने बच्चों को पालने के लिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और पति के साथ अमेरिका जाकर बस गईं। मीनाक्षी अब वहां अपना चेरिश डांस स्कूल चलाती हैं। मीनाक्षी के दो बच्चे हैं जिनमें से एक बेटा है और एक बेटी। बेटी का नाम Kendra Mysore है और बेटे का नाम Josh Mysore है।
Meenakshi Seshadri Daughter: मिलिए मीनाक्षी शेषाद्रि की बेटी केंड्रा से, जो दिखती हैं ग्लैमरस और हद कॉन्फिडेंट


केंड्रा काफी ग्लैमरस और खूबसूरत हैं

मीनाक्षी की बेटी केंड्रा काफी ग्लैमरस और खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें छाई हैं और बताया जा रहा है कि यह मीनाक्षी की बेटी की केंड्रा हैं। इस तस्वीर में केंड्रा की खूबसूरत स्माइल फैन्स का दिल जीत रही है।

लोग मीनाक्षी की बेटी की तस्वीर देखकर हैं हैरान

केंड्रा की यह तस्वीर देखकर जहां फैन्स हैरान हैं वहीं कुछ लोग सवाल भी कर रहे हैं कि उन्हें पता ही नहीं था कि उनकी बेटी इतनी बड़ी हो गई है।