Home गॉसिप

सलमान को फॉलो कर रहे हैं आमिर, फिल्म पि‍टी तो उठाएंगे घाटा

Published:
SHARE

1/6इस दि‍वाली आ रहे हैं आमिर

aamir secret

आमिर के फैन हर साल उनकी एक फिल्म का इंतजार करते हैं। फिल्मों में अपनी पूरी भागदारी देने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट इस दि‍वाली यानी की 19 अक्टूबर 2017 के दिन अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ लेकर आ रहे हैं। प्रमोशन जारी है इसका। आमिर बहुत व्यस्त हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने एक दिलचस्‍प बात कह दी है।

2/6पर क्या बोले हैं आमिर खान?

aamir khan

‘डेक्‍कन क्रोनिकल’ को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा, ‘फिल्म को जि‍तना प्रोफिट होता है मैं उसका एक निश्चित परसेंटेज लेता हूं, लेकिन मैंने तय किया है कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो मैं कम से कम फीस लूंगा।’

3/6सलमान तो पैसे वापस देते हैं

aamir

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर डिस्ट्रिब्यूटर्स को पैसे वापस देते हैं। हाल ही ‘ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने के दौरान उन्होंने ऐसा किया था। वह इससे पहले ‘जय हो’ के दौरान भी ऐसा कर चुके हैं। सलमान के पथ पर आगे बढ़ते हुए रणबीर कपूर ने भी ‘जग्गा जासूस’ के दौरान यह कहा था कि वो भी ऐसा करने वाले हैं। ऐसे में आमिर का कम से कम फीस लेना कहीं नैतिक दबाव का नतीजा तो नहीं? हालांकि अभी भी वह फिल्म से हुआ नुकसान उठाने को तैयार नहीं हैं।

4/6‘नहीं करता हूं एडवांस में चार्ज’

aamira-and-zaira

आमिर ने कहा कि वो फिल्म के लिए एडवांस फीस कभी नहीं लेते हैं। वो कहते हैं, ‘मैं परफॉर्म करता हूं। लोग मेरी परफॉर्मेंस को अगर पसंद करते हैं तो मुझे पैसे देंगे। ये एक तरह से परफॉर्मिंग आर्टिस्ट का फीस लेने का पुराना तरीका है।’

5/6जिसके कारण भरेंगी सीटें

aamir khan


आमिर कहते हैं कि फिल्म में दो-तीन चेहरे ही ऐसे होते हैं जिनके कारण लोग थिएटर तक पहुंचते हैं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि वो बाकी साथ‍ियों के काम को नाकार रहे हैं। इस इंटरव्यू में वो बोले कि जिसके कारण थिएटर की सीटें भरेंगी। उसकी फीस ज्यादा होगी। कल को जायरा वसीम अगर उनसे ज्यादा बड़ा फैन बैस तैयार कर लेती हैं तो आमिर को इससे भी कोई दिक्कत नहीं होगी। जाहिर तौर पर उनका चेक आमिर से ज्यादा होगा।

6/6अब देखते हैं क्या कमाल करते हैं आमिर?

‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ में आमिर के साथ जायरा वसीम काम कर रही हैं। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो गाना चाहती है। देखते हैं कि लोगों को इस फिल्म की कहानी कितनी पसंद आती है।