Home गॉसिप

गर्लफ्रेंड की पिटाई मामले में अरमान कोहली 8 दिन बाद गिरफ्तार

Updated: Jun 13, 2018 11:35 am
SHARE

1/5फरार कोहली को मुंबई पुलिस ने पकड़ा

अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने आख‍िरकार गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को मुंबई पुलिस ने अरमान को उनके एक दोस्त के लोनावाला स्थित फार्महाउस से गिरफ्तार किया। उनके ख‍िलाफ 8 दिन पहले गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटने का मामला दर्ज किया गया था। अरमान तब से फरार चल रहे थे।

2/5इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

नीरू रंधावा पेशे से फैशन स्टाइलिस्‍ट और मॉडल हैं। पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया। यदि वह दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें सात साल तक जेल की सजा हो सकती है। नीरू ने चार जून के दिन अरमान के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके बाद से ही अरमान फरार चल रहे थे।

3/5फाइनेंशियल कारणों से हुई दिक्कत

कुछ दिन पहले मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अरमान और नीरू के बीच फाइनेंश‍ियल कारणों से मारपीट हुई। अरमान ने गुस्से में अपनी गर्लफ्रेंड को जोर से धक्का भी मारा था। जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर पड़ी। उनकी गर्लफ्रेंड ने यह भी आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचा और दीवार पर सिर को पटका।

4/5अस्पताल में हुई थी एडमिट

नीरू को गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट किया गया। नीरू ने बताया, ‘मैं अरमान के गोवा स्थित विला की देखरेख करती हूं। वहां किराए पर रहने के लिए आए क्लाइंट आदि की बुकिंग मेरे ही जिम्मे रहती है। हालांकि एक क्लाइंट के पेमेंट को लेकर अरमान ने मुझसे जब पूछा तो मैंने बताया कि स्टाफ को पेमेंट हो चुकी है और मैं पैसे ट्रांसफर के लिए कह देती हूं। लेकिन इतना कहने के बाद ही उन्होंने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी, बाल से पकड़कर मेरा सिर दीवार पर दे मारा।’

5/5साल 2015 से थे लिव-इन रिलेशन में

‘जानी दुश्मन’ और ‘बिग बॉस’ के सातवे सीजन में नजर आए अरमान अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ तीन साल से रिलेशन में थे। बता दें कि दोनों ही साल 2015 से एक साथ लिव इन में रह रहे थे। फिलहाल पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

SHARE