Home गॉसिप

ड्राइवर से सड़क पर ही लड़ पड़े सुशांत, जमकर हुई गाली-गलौज

Published:
SHARE

1/5विवादों में घिरे रहते हैं सुशांत

sushant singh

ज्‍यादा दिन नहीं हुए जब सुशांत सिंह राजपूत अपने घर के बाहर ही फैंस से उलझ पड़े थे। उन्‍होंने वहां जमकरी बखेड़ा खड़ा किया था। लेकिन अब नया पंगा सामने आया है। सुशांत मुंबई में एक ड्राइवर के साथ सरेआम गाली गलौज करने लगे। उनकी पिछली रिलीज ‘राबता’ फ्लॉप हो गई है, वहीं आगे ‘चंदा मामा’ आ रही है। इसके लिए वो स्‍पेस सेंटर नासा में ट्रेनिंग लेने भी गए थे।

2/5क्या है पूरी घटना?

sushant singh

बात गुरुवार की है। सुशांत सिंह गोरेगांव फिल्म सिटी से गुजर रहे थे। एक ड्राइवर ने उनकी कार को ओवरटेक किया। इसी बात पर ड्राइवर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की बहस हो गई। वो उसे गालियां देने लगे।

3/5ड्राइवर ने भी दिया जवाब

जाहिर सी बात है कोई किसी को गालियां देगा तो उसे उसी भाषा में दूसरा बंदा भी जवाब देगा। ड्राइवर ने भी सुशांत को उसी भाषा में जवाब दिया।

4/5लोग भी देखने लगे थे

sushant

यहां मौजूद लोगों ने भी सुशांत और ड्राइवर की बहस बड़े दिलचस्प तरीके से देखी। आमतौर पर इस तरह के लड़ाई झगड़े आपको हर सड़क पर देखने को मिल जाएंगे, लेकिन एक एक्टर से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।

5/5शाहरुख भी तो भिड़े थे

shahrukh

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी वानखेड़े स्टेडियम में एक सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ गए थे। बाद में उन पर स्टेडियम के प्रशासन ने पांच सालों के लिए बैन लगा दिया है।