Home गॉसिप

लंदन से लौटा इरफान का दोस्त, बताई क्‍या है एक्‍टर फ्रेंड की हालत

Published:
SHARE

1/5गंभीर बीमारी से जूझता एक्टर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर हो गया है। इसका इलाज करवाने के लिए वो भारत से दूर लंदन में हैं। बीते दिनों उन्होंने हमारे सहयोगी ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को एक चिट्ठी भी लिखी, जिसमें उन्होंने बीमारी के दौरान हो रहे दर्द को बयां किया। अब लेटेस्ट खबर ये है कि उनका एक दोस्त उनसे लंदन में मिलकर आया है। उसने मीडिया से बात करते हुए इरफान की हालिया हालत बताई है।

2/5धीमी रफ्तार से कर रहे हैं कवर

irrfan

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान के इस करीबी दोस्त ने उन्हें बताया कि वह बहुत ही धीमी रफ्तार से, लेकिन ठीक हो रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इरफान इलाज के बाद इस साल के आखिर तक भारत वापस आ सकते हैं।

3/5फैंस की दुआएं आ रही हैं काम

irrfan

इरफान के फैंस लगातार उनके स्‍वस्‍थ होने की दुआ कर रहे हैं। लंदन से आई खबर से तो लग रहा है कि इरफान के लिए मांगी दुआएं कबूल हो रही हैं।

4/5‘प्रयोग का बन चुका हूं हिस्सा’

irrfan angry on omi

इरफान ने बीते दिनों जो चिट्ठी लिखी थी, उसमें उन्‍होंने कहा, ‘एक वक्त गुजर चुका है… जब पता चला था कि मैं हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहा हूं। यह मेरे शब्दकोश में एक नया नाम है, जिसके बारे में मुझे बताया गया कि यह एक असाधारण बीमारी है, जिसके कम मामले सामने आते हैं और जिसके बारे में अपेक्षाकृत कम जानकारी है और इसलिए इसके ट्रीटमेंट में अनिश्चितता की संभावना ज्यादा थी। मैं अब एक प्रयोग का हिस्सा बन चुका था।’

5/5निश्चित अनिश्चतता ही है

इरफान लिखते हैं, ‘मेरे पास केवल बहुत सारी भगवान की शक्ति और समझ है। मेरे हॉस्पिटल की लोकेशन भी मुझे प्रभावित करती है। दुनिया में केवल एक चीज निश्चित है और वह है अनिश्चितता। मैं केवल इतना कर सकता हूं कि अपनी पूरी ताकत को महसूस करूं और अपनी लड़ाई पूरी ताकत से लड़ूं।’ अब देखते हैं अपनी फिल्मों से दुनिया को लड़के की हिम्मत देने वाला ये कलाकार कब वापसी करता है।

SHARE