Home गॉसिप

दीपिका ने किया कबूल- मुझे आज भी सताता है डिप्रेशन का डर

Updated: Oct 06, 2017 12:03 pm
SHARE

1/6सबसे सामने कबूली थी बात

deepika

हमें शरीर से संबंधी कोई भी दिक्कत हो। हम स्वीकार करते हैं। लेकिन दिमागी दिक्कतों के बारे में बोलते ही आस-पास वाले पागल समझने लगते हैं। इंसान खुद ही चुप हो जाता है। लेकिन दीपिका पादुकोण ऐसी नहीं हैं। उन्होंने सबके सामने ये बात स्वीकारी थी कि वो डिप्रेशन का श‍िकार हो गई थीं। इससे निकलने में उन्हें काफी वक्त लगा। लेकिन हाल ही उनका एक बयान आया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें अभी भी नहीं लगता कि वो डिप्रेशन से निकल चुकी हैं।

2/6क्या बोली दीपिका?

deepika

हाल ही दीपिका भारत आर्थिक सम्मेलन का हिस्सा बनी। यहां उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की। अपने बीते समय के अनुभव भी उन्होंने लोगों के साथ शेयर किए।

3/6‘आज भी बना रहता है डर’

Deepika Padukone Body Shamed Trolled To Be Skinny For New PhotoShoot News in Hindi

दीपिका के मुताबिक, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं ये बोल सकती हूं कि मैं डिप्रेशन से पूरी तरह से निकल गई हूं। मेरे दिलोदिमाग में एक डर बना रहता है। मुझे लगता है कि कहीं मैं फिर से इसकी चपेट में ना आ जाऊं।’

4/6काम पर पड़ा कोई प्रभाव?

deepika

दीपिका से पूछा गया कि क्या डिप्रेशन के बारे में स्वीकारने से उनके काम पर कोई फर्क पड़ा। तो उन्होंने बताया कि कुछ प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने हो सकता है उन्हें इस कारण काम ना दिया हो, लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

5/6शुरू किया है फाउंडेशन

deepika-live-life

दीपिका ने मानसिक रोगों से जुड़ा एक फाउंडेशन भी शुरू किया है। इसका नाम ‘लिव लव लाफ’ है। डिप्रेशन से उभरने के बाद उन्हें ये खयाल आया था।

6/6अब है ‘पद्मावती’ का इंतजार

padmavati-poster

संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर के दिन रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर, रणवीर सिंह काम कर रहे हैं।