Home गॉसिप

30 मिनट के लिए मिल रहे थे 2 Cr, पर रणवीर ने ठुकरा दिए

Published:
SHARE

1/6अलाउद्दीन खिलजी के कारण बढ़ी डिमांड

ranveer-padmavat

‘पद्मावत’ वाले रणवीर सिंह का जादू अभी उतरा नहीं है। पहले अमिताभ बच्चन ने रणवीर को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तोहफा भेजा। दिनों-दिन बंदे की डिमांड बढ़ती जा रही है। इसका लेटेस्ट उदाहरण ये है कि रणवीर को 2 करोड़ रुपये मिल रहे थे। पता है वो भी 30 मिनट के लिए। लेकिन उन्‍होंने ऑफर ठुकरा दिया।

2/6आखिर मामला क्या है?

Ranveer As A Rappar In Gully Boy

‘डीएनए’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक शादी में शिरकत करने के लिए रणवीर को 2 करोड़ रुपये मिल रहे थे। वहां उन्हें बस 30 मिनट के लिए जाना था। पर वो नहीं गए। रणवीर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

3/6पर क्यों किया इनकार?

ranveer

जाहिर सी बात है मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर रणवीर ने ऐसा क्यों किया। इतनी बड़ी रकम रणवीर ने क्यों ठुकराई। इसके पीछे एक वजह है। दरअसल, रणवीर इन दिनों ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी है। इसलिए ही उन्होंने शादी में शिरकत करने से मना कर दिया।

4/6पैसे पर नहीं कर रहे फोकस

ranveer-dance

रणवीर के एक निजी जानकार ने बताया है कि रणवीर इस समय पैसे पर फोकस नहीं कर रहे। वो पूरी तरह से जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ के कैरेक्टर को प्ले करने पर फोकस्‍ड हैं। सुबह 6 बजे से शाम के 6 बजे तक रोज रणवीर शूटिंग कर रहे हैं। वो अपने कैरेक्टर पर पूरा काम कर रहे हैं।

5/6खिलजी के लिए 21 दिनों तक रहे थे कमरे में बंद

Khilji Ranveer Singh

रणवीर सिंह ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने बताया कि ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर की तैयारी करने के लिए वो 21 दिनों तक कमरे में बंद रहे थे।

6/6ये है उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक

‘गली बॉय’ का बीते दिनों फर्स्ट लुक सामने आया था। पहली दफा आलिया और रणवीर इसमें साथ-साथ हैं। फिल्म 14 फरवरी 2019 के दिन रिलीज होगी। इसके अलावा इस साल के अंत रणवीर की एक फिल्म ‘सिंबा’ भी आने वाली है। इसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं।